Breaking News

खैहरा को हाईकमान से लगी फटकार ,केजरीवाल ने मिलने से किया इंकार

20-20 refrendum controversy aap sukhpal khaira manish sisodiya arvind kejriwal

खैहरा को हाईकमान से लगी फटकार ,केजरीवाल ने मिलने से किया इंकार

New Delhi  (punjab e news ) पार्टी हाईकमान के पास अपना पक्ष रखने गए आम आदमी पार्टी नेता सुखपाल खैहरा को हाईकमान से फटकार लगने की खबर मिली है। पंजाब प्रभारी मनीष सिसौदिया ने खैहरा को अपना पक्ष सूबा प्रधान के ज़रिये देने को कहा है। आपको बता दें की इस समय बलबीर सिंह ही सह प्रभारी के तौर पर पंजाब को देख रहे हैं। खैहरा ने उन्हें भी अपने खिलाफ ब्यान दे को लेकर विरोधियों के दबाव तले  बताया था। सिसौदिया की हिदायत के बाद इसे एक तरह से खैहरा के लिए झटका माना जा रहा है। 


  सिसौदिया से लगी फटकार का दुःख अभी कम नहीं हुआ था की पार्टी प्रधान अरविन्द केजरीवाल ने सुखपाल खैहरा से मिलने के लिए समय देने से इंकार कर दिया। पांच विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे खैहरा को तगड़ा झटका लगा है। सूत्रों के अनुसार रेफरेंडम के ब्यान को लेकर केजरीवाल खैहरा से काफी ख़फ़ा हैं। 


Jun 20 2018 2:40PM
20-20 refrendum controversy aap sukhpal khaira manish sisodiya arvind kejriwal
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा