Breaking News

सच निकला खैहरा का दावा , कांग्रेस - 'आप' में होगा गठबंधन ,जाखड़ ने दिए संकेत

2019 lok sabha elections alliance congress-aap rahul gandhi kejriwal

सच निकला खैहरा का दावा , कांग्रेस - 'आप' में होगा गठबंधन ,जाखड़ ने दिए संकेत

New Delhi (punjab e news ) आम आदमी पार्टी 2019 के लोक सभा चुनावों में कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिला कर चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने भी इस बात के संकेत दिए हैं। जाखड़ का कहना है की केंद्र से भाजपा की मोदी सरकार को जड़ से उखाड़ने के लिए देश में महागठबंधन का दौर चल रहा है। किसी भी तरह के गठबंधन के लिए पार्टी ने प्रधान राहुल गाँधी को अधिकार दिए हैं। जाखड़ ने 'आप ' से गंठबंधन को लेकर स्पष्ट ना नहीं करते हुए भाजपा खिलाफ एकजुटता की बात की है। जिससे साफ़ होता है की ममता बनर्जी के ज़ोर के बाद कांग्रेस आम आदमी पार्टी को गठबंधन में शामिल करेगी। 


इससे पहले लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत बैंस तथा आप के पूर्व नेता प्रतिपक्ष भी ऐसे गठबंधन को लेकर दावा जता चुके हैं। ताज़ा दावे में खैहरा ने खुलासा किया की पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह इस गठबंधन के बीच सूत्रधार का काम कर रहे हैं।  


Aug 6 2018 7:48PM
2019 lok sabha elections alliance congress-aap rahul gandhi kejriwal
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड