Breaking News

CAA के विरोध में दिल्ली चुनाव में नहीं उतरेगा अकाली दल : सिरसा

Akali dal not contest election

CAA के विरोध में दिल्ली चुनाव में नहीं उतरेगा अकाली दल : सिरसा

Punjab E News : अकाली दल के साथ भी भाजपा के मतभेद होते दिखाई दे रहे हैं। नागरिकता कानून के विरोध में शिरोमणि अकाली दल ने दिल्ली चुनाव में नहीं उतरने का फैसला किया है। दिल्ली में शिअद के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि भाजपा के साथ चुनाव से संबंधित तीन बैठकों में उनकी पार्टी से CAA पर उसके रुख पर विचार करने को कहा गया। सिरसा ने कहा कि ऐसा कोई कानून नहीं होना चाहिए कि लोगों को लाइनों में लगकर अपनी नागरिकता के सबूत देने पड़ें। 

शिरोमणि अकाली दल ने नागरिकता संशोधन कानून पर सहयोगी भाजपा द्वारा उसका रुख बदलने के लिए कहे जाने के बाद वह अगले महीने होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में नहीं उतरेगी।


Jan 21 2020 11:41AM
Akali dal not contest election
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Talhan Talhan

Latest post

रणवीर सिंह के साथ मुंबई स्थित घर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ --- किसान विधयेक के विरोध में रेल रोको आंदोलन शुरू, पंजाब में राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की घोषणा --- कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर को पंजाब कांग्रेस का 2017 का मैनीफैस्टो अच्छी तरह पढऩे के लिए कहा जो न्यूनतम समर्थन मूल्य के साथ छेड़छाड़ किए बिना ए.पी.एम.सी. एक्ट के नवीकरण की बात करता है --- राज्य के 9355 गांवों और शहरों में साप्ताहिक मुहिम के अंतर्गत करवाए गए जागरूकता प्रोग्राम यूथ क्लबों, एन.एस.एस. इकाईयों और रैड्ड रिबन क्लबों ने दिया योगदान --- कांग्रेस किसान विरोधी कानूनों को रद्द करवाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेगी: जाखड़ --- बिलों के साथ किसान, आढ़ती, मजदूर और मंडीकरण ढांचा तबाह हो जाएगा, तथाकथित सुधारों के नाम पर पंजाब की किसानी के साथ केंद्र ने किया द्रोह : राणा सोढी