Breaking News

रविवार को शपथग्रहण करेगों अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के ये रास्ते रहेंगे बंद

Arvind Kejriwal oath Sunday routes Delhi closed

रविवार को शपथग्रहण करेगों अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के ये रास्ते रहेंगे बंद

 Punjab E News: दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल रविवार सुबह 10 बजे अपने कैबिनेट के साथ तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल की है।

जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है। यह शपथ ग्रहण समारोह दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित किया जाएगा।रामलीला मैदान में होने वाले अरविंद केजरीवाल के सीएम पद के शपथग्रहण कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

एडवाइजरी के मुताबिक कारों के लिए पार्किंग की व्यवस्था सिविक सेंटर के अंदर और बाहर की गई है।वहीं, बसों की पार्किंग के लिए माता सुंदरी रोड, पावर हाउस रोड, वेलोड्रोम रोड, राजघाट पार्किंग, शांति वन पार्किंग, सर्विस रोड राजघाट और समता स्थल पर जरूरत के हिसाब से व्यवस्था की गई है।

इसके अलावा रामलीला मैदान के पास से गुजरने वाले कई रास्तों को डायवर्ट भी किया गया है। इसके अलावा राम चरण अग्रवाल चौक (आईटीओ) के ट्रैफिक को दिल्ली गेट चौक और पहाड़गंज चौक के ट्रैफिक को डीबीजी रोड से अजमेरी गेट की तरफ मोड़ दिया गया है।


Feb 15 2020 11:57AM
Arvind Kejriwal oath Sunday routes Delhi closed
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Talhan Talhan

Latest post

रणवीर सिंह के साथ मुंबई स्थित घर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ --- किसान विधयेक के विरोध में रेल रोको आंदोलन शुरू, पंजाब में राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की घोषणा --- कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर को पंजाब कांग्रेस का 2017 का मैनीफैस्टो अच्छी तरह पढऩे के लिए कहा जो न्यूनतम समर्थन मूल्य के साथ छेड़छाड़ किए बिना ए.पी.एम.सी. एक्ट के नवीकरण की बात करता है --- राज्य के 9355 गांवों और शहरों में साप्ताहिक मुहिम के अंतर्गत करवाए गए जागरूकता प्रोग्राम यूथ क्लबों, एन.एस.एस. इकाईयों और रैड्ड रिबन क्लबों ने दिया योगदान --- कांग्रेस किसान विरोधी कानूनों को रद्द करवाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेगी: जाखड़ --- बिलों के साथ किसान, आढ़ती, मजदूर और मंडीकरण ढांचा तबाह हो जाएगा, तथाकथित सुधारों के नाम पर पंजाब की किसानी के साथ केंद्र ने किया द्रोह : राणा सोढी