Breaking News

मुंबई के डोंगरी में 4 मंजिला इमारत गिरी, अब तक 14 लोगो की मौत

Building collapse in Mumbai

मुंबई के डोंगरी में 4 मंजिला इमारत गिरी, अब तक 14 लोगो की मौत

Punjab E News :-  मूसलाधार बारिश से डोंगरी इलाके में केसरबाई नाम की चार मंजिला इमारत करीब 11.30 बजे अचानक इमारत गिर पड़ी। बताया जा रहा हैं कि यह इमारत लगभग 100 साल पुरानी थी। इमारत गिरने से इसमें रह रहे तमाम लोग नीचे दब गए। रेस्क्यू के दौरान एक बच्चे को भी मलबे से बाहर निकाला गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

        अब तक मारने वालो का आंकड़ा 14 पहुंच चुका है जबकि इमारत के मलबे में 30 से 40 लोगों के दबे होने की आशंका है। 9 घायलों को मलबे से बाहर निकाला गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


Jul 17 2019 8:30AM
Building collapse in Mumbai
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त