Breaking News

सीटी ग्रुप में नए विद्यार्थियों का किया स्वागत -फ्रेशमैन इंडक्शन 2019 थींम पर आधारित था समारोह

CT Group of Institutions

सीटी ग्रुप में नए विद्यार्थियों का किया स्वागत -फ्रेशमैन इंडक्शन 2019 थींम पर आधारित था समारोह

Punjab e News :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मकसूदां एवं शाहपुर कैंपस में नए विद्यार्थियों का स्वागत किया गया। यह समारोह फ्रैशमेन इंडक्शन 2019 के नाम पर आधारित था। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग, मैनेजेमेंट एंड टैक्नोलॉजी (सीटीआईईएमटी), सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टी•ा(सीटीआईएचएस), एमके कॉलेज ऑफ एजूकेशन, सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ (सीटीआईएल), सीटी इस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (सीटीआईएचएम) के परिसर में विद्यार्थियों के लिए इंडक्शम सेरेमनी आयोजित करवाई गई। 

      शाहपुर कैंपस के डायरैक्टर डॉ.जीएस कालरा ने छात्रों को सीटी ग्रुप के इंस्टीट्यूशन्स के विभागों, कॉलेज कैंपस के बारे में विस्तार से जानकारी दी। वहीं सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडी•ा के जीएनडीयू की कालेज डॉयरेक्टर डॉ. कुलदीप कौर गरेवाल, प्रिंसीपल डॉ. सीमा अरोड़ा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कालेज के नियमों एवं अधिनियमों के प्रति बताया गया। इसी के साथ जनसंचार एवं पत्रकारता विभाग के असिसटेंट प्रोफेसर विशाल कुमार  द्वारा छात्रों को अच्छी कंपनियों में नौकरी कर रहे विद्यार्थियों की वीडियो दिखाई गई। 
         मकसूदां कैंपस की डायरैक्टर डॉ जसदीप कौर धामी ने कैंपस के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इसके साथ ही छात्रों सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी के जीवन पर अधारित नाटक जीना इसी का नाम है भी दिखाया गया। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के डॉयरेक्टर डॉ. भरत कपूर एवं एचओडी दिवोय छाबड़ा ने सीटीआइएचएम के प्रति जानकारी दी। वहीं सेंटर ऑफ हैप्पीनेस एंड वैल बींग के मुखी अमिृत कलसी छात्रों को सकारात्मक सोच से काम करने और हमेशा खुश रहने के लिए प्रेरित किया। 
       कैनेडा के नियाग्रा फॉल्स के शेफ अनीश दिविकर से छात्रों ने खाना बनाने के गुर सीखे। इसके साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम भी करवाया गया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, डीन डॉ.अनुपमदीप शर्मा ने नए विद्यार्थियों का स्वागत किया एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Aug 2 2019 5:05PM
CT Group of Institutions
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त