Breaking News

सिद्धू के इस्तीफे पर अभी तक कोई फैसला नहीं ले पा रह कैप्टन अमरिंदर

Captain decision on sidhu resign

सिद्धू के इस्तीफे पर अभी तक कोई फैसला नहीं ले पा रह कैप्टन अमरिंदर

Punjab E  News:-  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अभी तक नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर कोई फैसला नहीं ले सके हैं। जबकि सिद्धू के इस्तीफे को सार्वजनिक हुए एक सप्ताह से ज्यादा का समय गुजर चुका है। 

   कैप्टन अमरिंदर सिंह अभी तक सिद्धू के इस्तीफे को लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। इसी के चलते कैप्टन दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह चंडीगढ़ जाकर सिद्धू के इस्तीफे को पढ़ेंगे और उसके बाद ही उस पर कोई फैसला लेंगे।                बुधवार देर शाम मुख्यमंत्री दिल्ली से लौटकर चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं। इसके बाद भी अभी तक किसी तरह का फैसला नहीं लिया। विपक्षी दल तो इस मौके को गवाना नही चाहते और यह इसपर बयानबाज़ी कर तीखे हमले बोल रहे है।


Jul 19 2019 12:03AM
Captain decision on sidhu resign
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त