Breaking News

भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड

Cgst raid

भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड

Punjab E News :-  जालन्धर के भैरव बाजार में केंद्रीय जीएसटी डिपार्टमेंट ने अरोड़ा क्लॉथ हाउस सामने विनस चप्पलस्टोर के अपनी टीम के साथ रेड की है। जिसमें लंबे समय तक चेकिंग चलती रही अरोड़ा क्लॉथ हाउस के मालिक अशोक अरोड़ा के सेंट्रल टाउन स्थित कोठी नंबर 60 पर भी चेकिंग होने की सूचना मिली है।

      जानकारी के अनुसार अशोक अरोड़ा की कोठी को सील किया गया है जिसमें दुकान का काफी सामान होने की खबर है, जिसकी कीमत लाखों रुपए है जिसको स्टोर किया गया था। दुकानदार के पास दिल्ली अमृतसर से बिना बिल का सामान पहुंचता था, जीएसटी विभाग ने सारे माल की चेकिंग की है और काफी लंबे समय तक चेकिंग जारी रहेगी विभाग के अधिकारी अपना नाम तक नहीं बता रहे।

      सूचना है कि दुकानदार का अपने किसी रिश्तेदार के साथ झगड़ा था जिसके बाद रिश्तेदार ने जीएसटी विभाग में उसकी शिकायत की थी लेकिन जीएसटी विभाग के द्वारा सारे मामले में कोई कार्यवाही ना होने के बाद शिकायतकर्ता ने प्रधानमंत्री कार्यालय दिल्ली में अपनी शिकायत डाली थी जहां से सारे मामले की इंक्वायरी लुधियाना में केंद्रीय जीएसटी विभाग के पास पहुंची जहां से टीम ने आकर सारी दुकान की चेकिंग की।


Nov 5 2019 2:15PM
Cgst raid
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा