Breaking News

भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड

Cgst raid

भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड

Punjab E News :-  जालन्धर के भैरव बाजार में केंद्रीय जीएसटी डिपार्टमेंट ने अरोड़ा क्लॉथ हाउस सामने विनस चप्पलस्टोर के अपनी टीम के साथ रेड की है। जिसमें लंबे समय तक चेकिंग चलती रही अरोड़ा क्लॉथ हाउस के मालिक अशोक अरोड़ा के सेंट्रल टाउन स्थित कोठी नंबर 60 पर भी चेकिंग होने की सूचना मिली है।

      जानकारी के अनुसार अशोक अरोड़ा की कोठी को सील किया गया है जिसमें दुकान का काफी सामान होने की खबर है, जिसकी कीमत लाखों रुपए है जिसको स्टोर किया गया था। दुकानदार के पास दिल्ली अमृतसर से बिना बिल का सामान पहुंचता था, जीएसटी विभाग ने सारे माल की चेकिंग की है और काफी लंबे समय तक चेकिंग जारी रहेगी विभाग के अधिकारी अपना नाम तक नहीं बता रहे।

      सूचना है कि दुकानदार का अपने किसी रिश्तेदार के साथ झगड़ा था जिसके बाद रिश्तेदार ने जीएसटी विभाग में उसकी शिकायत की थी लेकिन जीएसटी विभाग के द्वारा सारे मामले में कोई कार्यवाही ना होने के बाद शिकायतकर्ता ने प्रधानमंत्री कार्यालय दिल्ली में अपनी शिकायत डाली थी जहां से सारे मामले की इंक्वायरी लुधियाना में केंद्रीय जीएसटी विभाग के पास पहुंची जहां से टीम ने आकर सारी दुकान की चेकिंग की।


Nov 5 2019 2:15PM
Cgst raid
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





ज्योतिष के अनुसार बच्चो की पढ़ाई के शुभ और अशुभ योग --- इनोसेंट हार्ट्स में 12वीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह: 'हास्ता ला विस्ता' --- मुख्यमंत्री द्वारा विरासती मार्ग पर स्थापित लोक नाच के बुत हटाकर उचित जगह पर लगाने के हुक्म मुख्यमंत्री ने सांस्कृतिक मामलों बारे विभाग को जारी किये निर्देश --- डिप्टी कमिशनर, पुलिस कमिशनर और सिविल जज द्वारा पुलिस और सिविल आधिकारियों को तेज़ाबी हमले और शारीरिक शोषण से पीडित महिलाओं के मामलों से संबंधित जागरूक करने पर दिया ज़ोर --- नोटबंदी, जी.एस.टी. और सी.ए.ए. ने सहायक कृषि को बुरी तरह चोट पहुंचाई : तृप्त बाजवा --- जालन्धर के सेवा केंद्र में सेवा कर गए चोर