Breaking News

कोरोना की मार वीज़ा माहिरों पर भी, पढ़े

Corona effect on visa industry

कोरोना की मार वीज़ा माहिरों पर भी, पढ़े

Punjab E News ( Jalandhar ) :  कोरोना महामारी ने पूरे विश्व भर मैं अपने पैर पसार लिए है, जिससे कोई भी देश अछूता नहीं रहा। जहा एक तरफ कोरोना महामारी से भारत मैं मरीजों की संख्या बड़ी वही प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी द्वारा 22  मार्च से लगातार 4 चरणों मैं लॉक डाउन की घोषणा की,जिसका सीधा असर कारोबार पर भी पड़ा।

       पंजाब मैं लॉक डाउन के चौथे चरण में जिलाधीश वरिंदर शर्मा ने दफ्तरों में  काम काज के लिए कुछ छूट दी है। इमीग्रेशन कारोबार भी पिछले दो महीनो से बंद पड़ा है, जिसको देखते हुए एसोसिएशन ऑफ़ कंसल्टेंट्स फॉर ओवरसीज स्टडीज यानि ACOS के प्रतिनिधियों की एक विशेष बैठक प्रधान जसपाल सिंह और जनरल सेक्टरी दविंदर कुमार के नेत्र्तव में  हुई।  जिसमे कई मुद्दों पैर विचार चर्चा की गई,इस मीटिंग दौरान बिल्डिंग मलिको से अपील की गई की लॉक डाउन दे दौरान इमीग्रेशन के दफ्तर बंद रहे है। इस लिए महिनावारी किराये में कुछ छूट दी जाये। ताकि इमीग्रेशन का काम करने वाले उनके मेंबर्स को सपोर्ट की जा सके। प्रधान जसपाल सिंह ने कहा की इस महामारी के कारन पूरे देश की अर्थवय्वस्था  पर प्रभाव पड़ा है,उन्होंने कहा की वो अपने काम को लेकर वचनबद्ध है और जैसे ही हालात समान्य होंगे उसके एसोसिएशन के मेंबर्स बिल्डिंग मलिको को पूरा किराया देंगे ,उन्होंने कहा की मानवता के आधार पर सबको एक दूसरे का साथ देना चाहिए।


May 19 2020 3:36PM
Corona effect on visa industry
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Talhan Talhan

Latest post

रणवीर सिंह के साथ मुंबई स्थित घर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ --- किसान विधयेक के विरोध में रेल रोको आंदोलन शुरू, पंजाब में राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की घोषणा --- कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर को पंजाब कांग्रेस का 2017 का मैनीफैस्टो अच्छी तरह पढऩे के लिए कहा जो न्यूनतम समर्थन मूल्य के साथ छेड़छाड़ किए बिना ए.पी.एम.सी. एक्ट के नवीकरण की बात करता है --- राज्य के 9355 गांवों और शहरों में साप्ताहिक मुहिम के अंतर्गत करवाए गए जागरूकता प्रोग्राम यूथ क्लबों, एन.एस.एस. इकाईयों और रैड्ड रिबन क्लबों ने दिया योगदान --- कांग्रेस किसान विरोधी कानूनों को रद्द करवाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेगी: जाखड़ --- बिलों के साथ किसान, आढ़ती, मजदूर और मंडीकरण ढांचा तबाह हो जाएगा, तथाकथित सुधारों के नाम पर पंजाब की किसानी के साथ केंद्र ने किया द्रोह : राणा सोढी