Breaking News

जालन्धर में एयर फोर्स की भर्ती के लिए आए युवाओं ने की जिला प्रशासन व गुरद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह जी तल्लण की सराहना

Gurudwara Talhan Sahib

जालन्धर में एयर फोर्स की भर्ती के लिए आए युवाओं ने की जिला प्रशासन व गुरद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह जी तल्लण की सराहना

Punjab E News :- जालन्धर में पी.ए.पी. ग्राउंड में एयर फोर्स की भर्ती के लिए आए युवाओं के लिए प्रशासन द्वारा पूरे पुख्ता प्रबंध मुकम्मल किए गए हैं। जालन्धर के डिप्टी कमिश्नर वीके शर्मा के दिशा-निर्देशों पर भर्ती के लिए पहुंचे युवाओं को हर तरह की सुविधा प्रदान की जा रही है। बतादें कि कुछ दिन पहले भर्ती के लिए पहुंचे युवाओं के साथ हादसा हो गया था पर इस दौरान भी जिला प्रशासन ने पूरी मदद करते हुए युवाओं को बेहतर सुविधाएं प्रदान की हैं।

    वहीं डीसी वीके शर्मा व गुरद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह जी तल्लण साहिब से युवाओं को लंगर के अलावा अन्य सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। भर्ती के लिए पहुंचे युवाओं के लिए गुरद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह जी तल्लण साहिब में ठहरने व खाने-पीने के लिए हर तरह के प्रबंध किए गए हैं। युवाओं व उनके परिजनों द्वारा डिप्टी कमिश्नर वीके शर्मा, जिला प्रशासन व गुरद्वारा साहिब द्वारा प्रदान की जा रही सुविधाएं की सराहणा की जा रही है। डीसी शर्मा ने भर्ती के लिए पहुंचे युवाओं की पूरी देखभाल करने के आदेश जारी किए हैं। गुरद्वारा शहीद बाबा निहाल सिंह जी तल्लण साहिब के रिसीवर-कम-तहसीलदार इस ओर पूरी तरह अग्रसर हैं तथा कई दिनों से लगातार लंगर, चाय, टैंट तथा ठहरने के लिए प्रबंध कर रहे हैं।


Aug 8 2019 1:59PM
Gurudwara Talhan Sahib
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त