Breaking News

इनोसैंट हाट्र्स के बस ड्राइवरों, कंडक्टरों एवं मैनेजमैंट द्वारा श्री अखंड पाठ साहिब जी का भोग डाला गया

INNOCENT HEARTS MANAGEMENT

इनोसैंट हाट्र्स के बस ड्राइवरों, कंडक्टरों एवं मैनेजमैंट द्वारा श्री अखंड पाठ साहिब जी का भोग डाला गया

Punjab E News :-   इनोसैंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन में इनोसैंट हाट्र्स के बस ड्राइवरों, कंडक्टरों एवं मैनेजमैंट के आपसी सहयोग से रखे गए श्री अखंड पाठ साहिब का भोग डाला गया। यह आयोजन स्कूल एवं संस्थान की सुख-समृद्धि एवं विकास के लिए परमात्मा का आशीर्वाद लेने के लिए रखा गया। रागी जत्थे ने इस अवसर पर शबद गायन से सारे माहौल को भक्तिपूर्ण बना दिया। पिछले कई वर्षों से इनोसैंट हाट्र्स परिवार से जुड़े बस ड्राइवरों एवं कंडक्टरों द्वारा दी जा रही सेवाओंं के लिए उनका एवं उनके परिवारोंं का धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर इनोसैंट हाट्र्स के सभी सदस्य एवं समूह स्टाफ उपस्थित था।

          इनोसैंट हाट्र्स के सैक्रेटरी डा. अनूप बौरी, विद्यालय के प्रिंसीपल राजीव पालीवाल को सम्मानित किया गया। इसके पश्चात् ट्रांसपोर्ट  प्रभारी सतीश, जगजीत सिंह, सकल देव गुप्ता, गुरमीत सिंह, सुखदेव सिंह गिल, मानव, रमन कुमार, किशोरी लाल, मोहन सिंह, बब्बू आदि को भी सिरोपा भेंंट कर सम्मानित किया गया। इनोसैंट हाट्र्स के सैक्रेटरी डाक्टर अनूप बौरी ने कहा कि किसी भी शैक्षणिक संस्था के विकास मेंं बच्चों को लाने और ले जाने के लिए ट्रांसपोर्ट का सुचारू रूप से कार्य करना एक अहम भूमिका अदा करता है। पाठ के भोग के बाद सबने गुरु का लंगर ग्रहण किया।


Aug 4 2019 1:10PM
INNOCENT HEARTS MANAGEMENT
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त