इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित

Innocent Hearts Group of Institutions

इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित

Punjab E News :  हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में अंतर विभागीय प्रतियोगिता एस्परैंजा-2020 का आयोजन छात्रों की प्रतिभा तथा कौशल को प्रदर्शित करने के लिए किया गया। इसमें क्विज, रंगोली, लैन गैमिंग, एड-मैड शौ, सक्वेंजर हंट, फूड पोकर, ऑन द स्पॉट फोटोग्राफी, बिजनेस आइडिया प्रेजेंशटेशन, ग्रुप डांस जैसी कई गतिविधियां शामिल थीं।


फेस्ट की शुरुआत लैन गैमिंग, क्विज, रंगोली प्रतियोगिता के साथ हुई। सभी विभाग के छात्रों ने पूरे उत्साह तथा जोश के साथ प्रतियोगिताओं में भाग लिया। एड-मैड-शो में प्रतिभागियों की रचनात्मकता, विज्ञापनों का संदेश, टैगलाइन और विज्ञापनों को वितरित करने के तरीके पर ध्यान केन्द्रित किया गया। विभिन्न प्रकार के व्यावसायिक विचारों को बी-प्लान प्रतियोगिता में प्रस्तुत किया गया। 


कार्यक्रम आयोजित करने का उद्देश्य छात्रों के विश्लेषणात्मक कौशल को बढ़ाने के लिए उन्हें प्रेरित करना था। छात्रों ने क्विज,रंगोली, स्लाद मेकिंग तथा फोटोग्राफी प्रतियोगिता में अपने ज्ञान और रचनात्मकता को बड़े अद्भुत ढंग से प्रस्तुत किया।


डा. शैलेश त्रिपाठी ग्रुप डायरैक्टर, इनोसैंट हाट्र्स ने प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां छात्रों के कौशल तथा आत्मविश्वास को बढ़ाती है। उन्होंने विजेताओं को प्रमाण पत्र के साथ अनुग्रहित किया। प्रो. दीपक पाल (प्रिंसीपल होटल मैनेजमैंट) ने फैकल्टी  सदस्यों को आयोजन की सफलता के लिए बधाई दी। प्रतियोगिता में ओवर ऑल ट्राफी मैनेजमैंट विभाग ने जीती।


Feb 19 2020 6:57PM
Innocent Hearts Group of Institutions
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment