Breaking News

भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान

Know about Virat Kohli future plan

भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान

Punjab E News:भारत के कप्तान विराट कोहली तीनों प्रारूपों को खेलने के लिए खुद को 'तीन मुश्किल वर्षों' के लिए तैयार कर रहे हैं। इसके बाद ही वह अपने वर्कलोड का आकलन करेंगे। दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में कोहली अगले तीन वर्षों में दो टी-20 और एक वर्ल्ड कप खेलेंगे। जिसके बाद वह तीन में से दो फॉर्मेट में खेलने पर विचार कर सकते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ़ शुक्रवार से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले मीडिया से बात करते हुऐ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बता कि 2021 के बाद कम से कम उनकी नजर बड़ी तस्वीर पर होगी। वे खुद को अगले तीन साल के लिए तैयार कर रहे।

विराट कोहली ने माना कि थकान और कार्यभार प्रबंधन ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर सभी मंचों पर चर्चा की जरूरत है। उन्होंने ये भी कहा कि 'इस विषय से आप बच नहीं सकते। करीब 8 साल वह लगभग 300 दिन खेल रहे है, इसमें सफर और अभ्यास सत्र शामिल हैं।


Feb 19 2020 2:21PM
Know about Virat Kohli future plan
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील