Breaking News

लुधियाना से सांसद रवनीत बिट्टु को मिली धमकी

Ludhiana MP received threat

लुधियाना से सांसद रवनीत बिट्टु को मिली धमकी

Punjab E News: कांग्रेस के लुधियाना  से एम.पी  पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बेअंत सिंह के पोते रवनीत  सिंह बिट्टु को विदेश से इंटरनेशनल कॉल के द्वारा जान से मारने की  मिली  धमकी । यह धमकी रवनीत  सिंह बिट्टु को सीधे तौर पर नहीं बल्कि तिरसे शख्स के द्वारा दि गई  हैं। अपशब्दों का इस्तेमाल  करते हुए बिट्टु  को दादा  बेंअत सिंह  की तरह नतीजे भुगताने की   धमकी दी हैं।

इस पर रवनीत बिट्टु  ने प्रतिक्रिया देते  हुऐ  कहा कि  यह मामला  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पुलिस के समक्ष रखने की बात कही है।  उनहोंने कहा कि जत्थेदार श्री अकाल तख्त साहिब के उनको सोधा लगाने के दिए बयान के बाद उनहोंने कहा कि यदि उनकाे या उनके पारिवारिक सदस्य को कुछ होता है तो इस की जिम्मेदारी श्री  अकाल तख्त साहिब के जत्थेदर की होगी।


Feb 14 2020 4:12PM
Ludhiana MP received threat
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

‘आप’ ने शराब माफिया पर नकेल डालने के लिए शराब निगम बनाने की मांग की, बजट सत्र के दौरान शराब निगम, बिजली समझौते रद्द करें व हितों के टकराव संबंधी प्राईवेट बिल स्पीकर को सौंपा --- इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित --- अकाली दल द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी, बिजली घोटाले तथा बहबलकलां पुलिस फायरिंग के पीड़ितों को न्याय प्रदान करने जैसे ज्वलंतशील मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 15 दिवसीय बजट सत्र की मांग --- योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR --- प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए शाहीन बाग पहुंचे वार्ताकार ट्विटर पर भी मांगे सुझाव --- भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान