Breaking News

पुलिस और नशा तस्करों बीच फायरिंग, एक किया काबू

Police arrested Drug smuggler

पुलिस और नशा तस्करों बीच फायरिंग, एक किया काबू

Punjab E News :- पंजाब पुलिस की ड्रग्स के खिलाफ छेड़ी मुहिम के  तहत होशियारपुर के गांव ददियाल में पुलिस और नशा तस्करों के बीच फायरिंग हुई। बताया जा रहा है कि यह फायरिंग माहिलपुर पुलिस के साथ हुई है, जिस दौरान पुलिस ने एक नशा तस्कर को काबू कर लिया। वही दो भागने में कामयाब ही गए। 

   बताया जा रहा है कि काबू किए तलाशी नशा तस्कर से एक विदेश पिस्तौल व 4 कारतूसत और दिल्ली नंबर कार सहित 110 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया है। 

Aug 14 2019 12:11PM
Police arrested Drug smuggler
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार --- ACOS प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत पड़ी महंगी, मामला दर्ज --- राफेल सौदे की नही होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं को किया खारिज --- धान की पराली न जलाने वाले किसानों को मिलेगा 2500 रुपए प्रति एकड़ मुआवज़ा, 30 नवंबर तक पंचायत के पास जमा होंगे स्व-घोषणा पत्र --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा