Breaking News

इस बार महिला बनी करोड़पती, सावन बंपर का डेढ़ करोड़ रुपए का पहला ईनाम सुमन प्रिया की झोली में

Punjab State lotteries department

इस बार महिला बनी करोड़पती, सावन बंपर का डेढ़ करोड़ रुपए का पहला ईनाम सुमन प्रिया की झोली में
 Punjab E News :- पंजाब राज्य सावन बंपर-2019 के पहले ईनाम की विजेता खरड़ निवासी सुमन प्रिया जॉर्ज मसीह ने ईनामी राशि प्राप्त करने के लिए आज यहाँ पंजाब लाट्रीज़ विभाग में दस्तावेज़ जमा करवाए हैं।
एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब सावन बंपर का ड्रा 8 जुलाई को लुधियाना में निकाला गया था, जिसमें डेढ़-डेढ़ करोड़ रुपए (कुल तीन करोड़) के पहले दो ईनाम टिकट नंबर ए-316460 और बी-331362 को निकले थे। इनमें से एक टिकट (ए-316460) सुमन ने खऱीदी थी।
पंजाब लाट्रीज़ विभाग की ड्रा निकालने की पारदर्शी और आसान प्रणाली की प्रशंसा करते हुए इस भाग्यशाली विजेता ने कहा कि सबसे अधिक ख़ुशी की बात यह है कि पंजाब अकेला राज्य है जिसके द्वारा बड़े ईनाम जनता में ही दिए जाते हैं।
प्रवक्ता ने बताया कि लोगों के उत्साह को देखते हुए लाट्रीज़ विभाग द्वारा ‘पंजाब स्टेट राखी बंपर-2019’ भी रिलीज कर दिया गया है, जिसकी टिकटें बाज़ार में उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि राखी बंपर का ड्रा 3 सितम्बर, 2019 को निकाला जायेगा।

Jul 17 2019 11:23PM
Punjab State lotteries department
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त