Breaking News

राखी सावंत की तस्वीरें हुई वायरल

RAKHI SAWANT BATHROOM PICTURES

राखी सावंत की तस्वीरें हुई वायरल

Punjab E News:- कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं कि सुर्खियों में आ जाती है। फिलहाल उनकी बाथरूम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं। राखी ने इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा उससे साफ हो रहा है कि वह अकेले बाथरूम में नहीं थीं। 

      राखी ने कैप्शन में लिखा Having fun with my love, getting crazy इससे ऐसा लग रहा है कि राखी अपने पति रितेश की बात कर रही हैं। इससे यह पता चलता है कि रितेश भारत आए हुए हैं ,क्योंकि कुछ दिन पहले ही राखी ने कहा था कि रितेश शादी के बाद विदेश चले गए। वह बाथटब में फोम के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज करती नजर आईं। सोशल मीडिया यूजर्स भी राखी की काफी तारीफ कर रहे है। लोगो को तो अब भी राखी की शादी पर विश्वास नहीं हो रहा। 


Aug 14 2019 11:36AM
RAKHI SAWANT BATHROOM PICTURES
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त