Breaking News

विभाग में फेरबदल से नाराज़ सिधु ने कैप्टन के घर भेजा मंत्री पद से इस्टीफा, ट्वीट कर फिर दी जानकारी

Sidhu send letter to cm residence

विभाग में फेरबदल से नाराज़ सिधु ने कैप्टन के घर भेजा मंत्री पद से इस्टीफा, ट्वीट कर फिर दी जानकारी
Punjab E News:-  नवजोत सिंह सिधु ने विभाग बदलने पर आज मंत्री पद से इस्टीफा कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर भेज दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने फिर ट्वीट कर दी है। 
    सिधु ने लिखा है कि मैंने अपना इस्टीफा कैप्टन को भेजा है और उनके घर पर वोह डिलीवर हो गया है। ज्ञात रहे कल सिधु ने अपना इस्टीफा ट्वीट कर राहुल गांधी को सौंपने की बात कही थी। 
       ज्ञात हो विभाग में फेरबदल के बाद सिधु ने राहुल और प्रियंका के साथ मुलाकात की थी और अपनी नाराजगी जाहिर कर उन्हें लेटर सौंपा था। उसके बाद लगातार सिधु ने इस कोई भी बयानबाज़ी नही की हैं। हालांकि आज CM की दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात है। कयास यह भी लगाए जा रहे है आज अमरिंदर सिंह राहुल गांधी से भी मिल सकते है। 

Jul 15 2019 12:27PM
Sidhu send letter to cm residence
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त