पत्नी की बेवफाई से तंग आकर जालन्धर निवासी युवक ने कनाडा के एक ब्रिज से कूदकर की आत्महत्या, माँ ने शव को वापिस लाने और आरोपी पर कार्यवाही करने की मांग की

Suicide case in canada

पत्नी की बेवफाई से तंग आकर जालन्धर निवासी युवक ने कनाडा के एक ब्रिज से कूदकर की आत्महत्या, माँ ने शव को वापिस लाने और आरोपी पर कार्यवाही करने की मांग की
Punjab E News : पत्नी की बेवफाई से तंग जालन्धर निवासी 30 वर्षीय एक भारतीय युवक ने कनाडा के एक ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली, 20 दिन पहले घटित हुई घटना में कनाडा पुलिस लड़के की बॉडी नहीं ढूंढ पाई । भारत मे लड़के का परिवार अंतिम संस्कार के लिये शव का इंतजार कर रहा है ।
      जालन्धर में पत्रकार वार्ता दौरान सुरिंदर कौर ने   कहां कि उनका बेटा मनजोत 9 वर्ष पहले बढ़िया भविष्य के सपने संजोय कनाडा गया था । कनाडा में पी आर मिलने के बाद लड़के की शादी होशियारपुर की रहने वाली संदीप कौर के साथ वर्ष 2018 में कर दी गई । शादी के कुछ समय बाद बेटा बाहर चला गया व बहु अपने मायके चली गई। मनजोत ने कनाडा जाकर अपनी पत्नी को कागजात भेजे जिसके बाद संदीप का स्पाउज वीजा लग गया । वीजा लगने की जानकारी संदीप ने अपने ससुर परिवार को नही दी और न ही अपने पति मनजोत को दी ।
      वीजा लग जाने के बाद संदीप कौर ने बिना बताए कनाडा की टिकट बुक करवा ली व कनाडा पहुंच गई । कनाडा जाकर संदीप ने अपने पति के पास जाने की बजाए अपने आशिक के पास चली गई । जहाँ उसने पति मनजोत के कागजो पर पी आर ले ली । 
     पति को बिन बताए कनाडा पहुंची संदीप कौर का पता मनजोत को कुछ दिनों बाद चला । जिसके बाद मनजोत परेशान रहने लगा । पत्नी की इस बेवफाई से पूरी तरह टूट चुके मनजोत ने सोशल मीडिया फेसबुक व व्हाटसअप के जरिया अपने दिल की बढ़ास निकली व सुसाईड कर लेने की बात लिखी ।परिवार को जब पता चला तो उन्होंने मनजोत को बहुत समझाया लेकिन वह नही माना व उसने 23 जनवरी कनाडा के क्वीन ब्रो ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली ।
       कनाडा में रहते बेटे मनजोत सिंह की मौत की खबर के बाद भारत मे रहता परिवार टूट गया। उन्होंने भारत सरकार से मामले में हस्तक्षेप करते हुए कनाडा सरकार से बच्चे का शव ढूंढ कर वापिस भेजने व बच्चे की आत्महत्या की वजह बनने वाली आरोपी बहु पर कारवाई करने की गुहार लगाई है।

Feb 14 2020 6:20PM
Suicide case in canada
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment