Breaking News

योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR

UP government shocked FIR against BJP MLA in rape case

योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR

Punjab E News:उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर झटका लगा है। भदोही में महिला से रेप के मामले में बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई गई है। सिर्फ विधायक ही नहीं बल्कि उनके भतीजों और बेटों पर भी एफआईआर दर्ज कर पुलिस अब जांच में जुट गई है। एक विधवा महिला ने एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि भदोही के होटल में उसके साथ रेप किया गया। इस केस में महिला ने विधायक और उनके परिवार के कई लोगों पर संगीन आरोप लगाए हैं। भदोही कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्रवारा जांच शुरू कर दी गई है।


Feb 19 2020 4:58PM
UP government shocked FIR against BJP MLA in rape case
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील