Breaking News

वोटर जागरूकता के लिए एम.बी.डी.माल में सैल्फ़ी प्वाईंट का उदघाटन, स्वीप प्रोगराम के अंतर्गत ऐसे ओर सैंटर किये जाएंगे स्थापित- जिलाधीश

Voter awareness programme dc jalandhar

वोटर जागरूकता के लिए एम.बी.डी.माल में सैल्फ़ी प्वाईंट का उदघाटन, स्वीप प्रोगराम के अंतर्गत ऐसे ओर सैंटर किये जाएंगे स्थापित- जिलाधीश

Jalandhar ( Punjab E News )  :-   लोक सभा मतदान के दौरान लोगों विशेष कर युवाओं को वोट के अधिकार का प्रयोग करने के प्रति उत्साहित करने के लिए जिलाधीश -कम -जिला चुनाव अधिकारी जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने एम.बी.डी माल में सैल्फ़ी प्वाईंट का उद्घाटन किया ।

सैल्फ़ी प्वाईंट का उद्घाटन करने के बाद जिलाधीश ने कहा कि लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे स्वीप प्रोगराम का मुख्य उद्देश्य लोकतंत्रीय प्रक्रिया में अधिक से अधिक संख्या में लोगों की भागीदारी को यकीनी बनाना है। उन्होनें कहा कि इस सैल्फ़ी प्वाईंट पर लगाए गए सलोगन मतदाताओं विशेष रूप से युवाओं को अपने वोट के अधिकार का अधिक से अधिक प्रयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र की सफलता के लिए मतदाताओं का शामिल होने सबसे जरूरी है।

 जिलाधीश ने कहा कि प्रमुख स्थानों पर युवाओं में सैल्फ़ी लेने का बहुत जनून होता है। जिलाधीश ने कहा कि यह सैल्फ़ी प्वाईंट लोगों को अपनी तस्वीर लेने के लिए नया स्थान ही प्रदान नहीं करेगा बल्कि इस के साथ वोट की महत्ता के संदेश का प्रचार भी किया जा सकेगा। श्री शर्मा ने कहा कि एम.बी.डी.माल के प्रबंधों की ज़ोरदार माँग पर यह सैल्फ़ी प्वाईंट स्थापित किया गया है जिससे यहाँ आने वाले लोग इस को अपनी सैल्फ़ी लेने के लिए इस्तेमाल कर सकें।

जिलाधीश ने  कहा कि शहर में इस प्रकार के ओर सैल्फ़ी प्वाईंट स्थापित किये जाएंगे जिससे अधिक से अधिक लोगों द्वारा वोट के अधिकार का प्रयोग करन को यकीनी बनाया जा सके। उन्होनें कहा कि इस के इलावा निष्पक्ष,शांतमयी और पारदर्शी ढंग के साथ 19 मई को लोक सभा मतदान के दौरान लोगों द्वारा वोट के अधिकार का प्रयोग को यकीनी बनाने के लिए संजीदा यत्न किये रहे हैं।

इस अवसर पर अतिरिक्त जिलाधीश जसबीर सिंहउप मंडल मैजिस्ट्रेट संजीव शर्मा,सहायक स्वीप कोआरडीनेटर सुरजीत लाल और अन्य भी उपस्थित थे।


Apr 24 2019 6:22PM
Voter awareness programme dc jalandhar
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त