Breaking News

दिल्ली: निर्भया केस की सुनवाई के दौरान बेहोश हुईं जस्टिस भानुमति, चैम्बर में ले जाया गया

Delhi Justice Bhanumati fainted during Nirbhaya case

दिल्ली: निर्भया केस की सुनवाई के दौरान बेहोश हुईं जस्टिस भानुमति, चैम्बर में ले जाया गया

Punjab E News: निर्भया केस में दोषी विनय कुमार शर्मा की एक याचिका पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान जस्टिस भानुमति कोर्ट रूम में ही बेहोश हो गई। इसके बाद उन्हें तुरंत चैम्बर में ले जाया गया। पीठ ने मामले को स्थगित कर दिया है और कहा कि आदेश बाद में जारी किया जाएगा।

बता दे कि फैसला लिखवाने से ठीक पहले जस्टिस भानुमति को चक्कर आया। इसके बाद ये तय हुआ था कि सोमवार को मामले पर सुनवाई होगी। लगभग 20-30 सेकेंड बाद जस्टिस भानुमति होश में आ गई। कहा जा रहा है कि उनको बुखार भी है और उनका रक्तचाप भी बढ़ा हुआ था।

सूत्रों के मुताबिक,जस्टिस भानुमति को चैम्बर से महिला पुलिसकर्मी व्हील चेयर पर डिस्पेंसरी ले जाया गया  जहाँ  डॉक्टर्स ने उनका चेकअप किया।



 


Feb 14 2020 4:26PM
Delhi Justice Bhanumati fainted during Nirbhaya case
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

‘आप’ ने शराब माफिया पर नकेल डालने के लिए शराब निगम बनाने की मांग की, बजट सत्र के दौरान शराब निगम, बिजली समझौते रद्द करें व हितों के टकराव संबंधी प्राईवेट बिल स्पीकर को सौंपा --- इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित --- अकाली दल द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी, बिजली घोटाले तथा बहबलकलां पुलिस फायरिंग के पीड़ितों को न्याय प्रदान करने जैसे ज्वलंतशील मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 15 दिवसीय बजट सत्र की मांग --- योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR --- प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए शाहीन बाग पहुंचे वार्ताकार ट्विटर पर भी मांगे सुझाव --- भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान