Breaking News

जालंधर पुलिस ने दो क्विंटल चुरा पोस्त सहित चार तस्करों को किया गिरफ्तार

four arrested poppy husk

जालंधर पुलिस ने दो क्विंटल चुरा पोस्त सहित चार तस्करों को किया गिरफ्तार

Punjab E News: पुलिस ने दो क्विंटल चुरा पोस्त सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये राजस्थान से चुरा पोस्त लाकर होशियारपुर में सप्लाई करने जा रहे थे। इन्हें CIA स्टाफ वन और थाना रामामंडी की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान दबोचने में सफलता पाई है।

पुलिस लाइंस में पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस टीमें नंगल शामा चौक और ढिलवां मोड़ पर मौजूद थी। इसी दौरान नंगल शामा चौक पर CIA स्टाफ की टीम ने एक ट्रक को रोकर उसकी तलाशी ली। उसमें से 3 बोरियों में 60 किलो चुरा पोस्त बरामद हुई। इस ट्रक से पकड़े गए दो आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि उनके पीछे एक और ट्रक आ रहा है उसमें भी चुरा पोस्त भरी हुई है। उसे रामामंडी पुलिस ने रोका। तलाशी लेने पर उसमें से 1 क्विंटल 40 किलो चुरा पोस्त बरामद हुई। पुलिस ने दोनों ट्रकों में सवार तस्कर लखबीर सिंह उर्फ लक्की, जगरूप सिंह उर्फ बिट्टू गांव पंजेटा, हरमनदीप सिंह उर्फ मनी दोराहा और जोगिंदर सिंह उर्फ लाली रेलवे रोड साहनेवाल को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ NDPS Act के तहत केस दर्ज किया गया है। ट्रकों को भी जब्त कर लिया गया है। इन ट्रकों में ट्रैक्टर और खेती-बाड़ी का सामान भरा हुआ था, जिसे वे बेंगलुरु से लाकर जम्मू और कश्मीर में सप्लाई करने जा रहे थे। रास्ते में ही उन्होंने राजस्थान से चुरा पोस्त भर ली थी। चुरा पोस्त की बोरियां लकड़ी के बक्से में बंद करके बाहर से कीलें ठोक दी थी ताकि यह पैकिंग का सामान लगे।


Mar 17 2020 4:40PM
four arrested poppy husk
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील