Breaking News

केजरीवाल विरोधी धड़े की बड़ी संख्या ,गढ़शंकर के विधायक जय कृष्ण रोड़ी ने दिया खैहरा को समर्थन

aam aadmi party aap sukhpal khaihra garshankar mla jai krishan rodi

केजरीवाल विरोधी धड़े की बड़ी संख्या ,गढ़शंकर के विधायक जय कृष्ण रोड़ी ने दिया खैहरा को समर्थन

Chandigarh  (punjab e news )  एक तरफ जहाँ आम आदमी पार्टी की हाईकमांड खैहरा धड़े को कमज़ोर करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है वही इसी बीच सुखपाल खैहरा ने केजरीवाल को झटका देते हुए एक और विधायक का समर्थन हासिल कर लिया है। गढ़शंकर से विधायक जय कृष्ण रोड़ी ने पंजाबियत का साथ देते हुए सुखपाल खैहरा का साथ देने का ऐलान किया है। सोमवार को चंडीगढ़ में रोड़ी खैहरा व् कँवर संधू के साथ मीडिया समक्ष पेश हुए। अब खैहरा के पास सात विधायकों समर्थन हो गया है। 


    पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक रोड़ी ने कहा की आम आदमी पार्टी के खिलाफ नहीं हैं। वह यहीं चाहते है की पंजाब की लीडरशिप को खुद फैसले लेने के अधिकार दिए जाएं। वही विधायक कँवर संधू ने बताया की बठिंडा कन्वेंशन में मौजूद नेताओं तथा हमारे संभावित समर्थन देने वाले नेताओं को दुर्गेश पाठक तथा भगवंत मान द्वारा बरगलाया जा रहा है। 


Aug 6 2018 12:39PM
aam aadmi party aap sukhpal khaihra garshankar mla jai krishan rodi
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड