Breaking News

केजरीवाल के कंधे से सियासी बन्दुक चलांऐंगे खैहरा -संधू

aam aadmi party akali dal sukhbir badal lop sukhpal khaihra arvfind kejriwal

केजरीवाल के कंधे से सियासी बन्दुक चलांऐंगे खैहरा -संधू

 

Jalandhar  (punjab e news ) आप प्रमुख केजीरवाल द्वारा खैहरा को पदमुक्त करने के बाद कँवर संधू का इस्तीफ़ा तथा उसके बाद भी दोनों का पार्टी में बने रहना कोई अनुशासन की पालना नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार खैहरा तो धमाका करना चाहते थे लेकिन कँवर संधू ने ही सियासी हल ढूंढ़ते हुए सभी को पार्टी में बने रहने का सुझाव दिया। आगामी रणनीति तैय हो चुकी है लेकिन यह नेता खुद की बजाये केजरीवाल पर नजला फेंक कर जनता की और सहानुभूति बटोरना चाहते हैं। 


   खबरें यह भी आ रही हैं अकाली दल मुख्य  विरोधी दल बनना चाहता है। तो ऐसे में विधायकों की संख्या बढ़ाने के लिए खैहरा एंड पार्टी की ज़रूरत पड़ेगी। अगर यह विधायक तब अकाली दल के साथ चलते तो इन पर पद का लोभी होने के आरोप लगने थे। अब 2 अगस्त को अधिवेशन बुला कर सारी  सेटिंग कर दी गयी। प्लानिंग के मुताबिक सांप भी मरेगा और लाठी भी नही टूटेगी। वह होगा यूँ की अधिवेशन में भाग लेने वाले संभावित एक दर्जन विधायकों खिलाफ पार्टी सख्त एक्शन लेगी। फिर उसी की बिनाह पर ही हो हल्ला कर अकाली दल को यह विधायक बाहर से समर्थन देंगे। सुखबीर इनकी सहायता से नेता प्रतिपक्ष बन जायेंगे। 


  खबरें यह भी आ रही हैं की अकाली विधायक बिक्रम मजीठिया की खैहरा से मुलाकात हुई है। हालाँकि दोनों पक्ष फिलहाल इससे इंकार कर रहे हैं। 


Jul 31 2018 2:17PM
aam aadmi party akali dal sukhbir badal lop sukhpal khaihra arvfind kejriwal
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान