Breaking News

'आप' घमासान पर बोले फुल्का 'सांसद गांधी और खालसा को पार्टी में शामिल करे केजरीवाल'

aam aadmi party hs phulka arvind kejriwal dr gandhi mp harinder khalsa

'आप' घमासान पर बोले फुल्का  'सांसद गांधी और खालसा को पार्टी में शामिल करे केजरीवाल'

 

New Delhi  (punjab e news ) आम आदमी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच पार्टी के वरिस्ठ नेता व् विधायक एच एस फुल्का ने पार्टी सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल को पंजाब के मामलो में दखल देने को कहा है। पंजाब में 16 पदाधिकारियों के अस्तीफ़े दिए जाने की ख़बरों को लेकर विधायक फुल्का ने इसे चिंताजहं बताया है। उन्होंने कहा की जब तक पार्टी की कमान वरिष्ठ नेताओं के हाथ नहीं होगी तब तक ऐसी हालात रहेंगे। 


   मीडिया इ बातचियत करते हुए खालसा ने अपने पुराने साथी सांसद धर्मवीर गाँधी तथा हरिंदर खालसा की वकालत की है। उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को सलाह देते हुए दोनों नेताओं की घर वापसी करवाने को कहा है। 


Jul 16 2018 1:30PM
aam aadmi party hs phulka arvind kejriwal dr gandhi mp harinder khalsa
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील