Breaking News

'आप' ने लोक इंसाफ पार्टी से तोड़ा गठबंधन ,बैंस बंधुओ पर लगाए 'आप' तोड़ने के आरोप

aap aam aadmi party lok insaaf party bains brothers sukhpal khaihra alliance

'आप' ने लोक इंसाफ पार्टी से तोड़ा गठबंधन ,बैंस बंधुओ पर लगाए 'आप' तोड़ने के आरोप

Jalandhar (punjab e news )  विधायक सिमरजीत बैंस व् बलविंदर बैंस  की सुखपाल खैहरा से नजदीकी गठबंधन पर भारी पड़ गई है। दिल्ली में केजरीवाल एंड पार्टी द्वारा सिर्फ खैहरा ही नहीं बल्कि बैंस बंधुओ से भी पीछा छुड़ाने की योजना बनाई गई थी। नेता प्रतिपक्ष छीन जाने के बाद सिमरजीत बैंस द्वारा बगैर कोई क्षण गंवाए केजरीवाल तथा सिसोदिया को तानाशाह करार दे दिया गया। बैंस ने यारी निभाई। लेकिन केजरीवाल की मंडली इसे यारी नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी तोड़ने वाला ग्रुप मानती है। भगवंत मान के इस्तीफ़े के बाद पंजाब की बची खुची पार्टी चलाने वाले बलबीर सिंह ने आरोप लगाया है की खैहरा बैंस भाईयों के साथ मिल कर अंदर ही अंदर पार्टी को तोड़ने का षड्यंत्र चला रहे थे। 


   बलबीर सिंह ने कहा की केजरीवाल ने बैंस भाईयों की पार्टी लोक इंसाफ पार्टी से गठबंधन कर उन्हें सीटें दी थी लेकिन मौकपरस्त बैंस ने दोस्त की पीठ पर छूरा घोंपा है।  


Jul 29 2018 12:43PM
aap aam aadmi party lok insaaf party bains brothers sukhpal khaihra alliance
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान