Breaking News

इधर अकाली -भाजपा गठबंधन में भी तनाव , डिप्टी चेयरमैन पद को लेकर खींचतान

akali dal bjp alliance lok sabha deputy speaker issue

इधर अकाली -भाजपा गठबंधन में भी तनाव , डिप्टी चेयरमैन पद को लेकर खींचतान

 

New Delhi  (punjab e news ) ऐसा नहीं है की सिर्फ आम आदमी पार्टी में ही घरेलु क्लेश चल रहा है.पंजाब में दस साल लगातार गठबंधन सरकार चलाने वाली अकाली दल और भाजपा में भी खटपट शुरू हो गई है। भाजपा ने राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन के पद के लिए अपने गठबंधन सहयोगी अकाली दल के दावे को ख़ारिज कर दिया है। अकाली दल ने सुखदेव सिंह ढींडसा और नरेश गुजराल को 2 सदस्यीय पैनल में किसी एक के नाम पर विचार करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन इसको भाजपा ने ठुकरा दिया। 


इसकी मंज़ूरी न मिलने के कारण अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने अकाली संसदीय समूह की एक मीटिंग बुलार्इ। सूत्रों मुताबिक अकाली दल राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन के चुनावों के लिए वोटों का बायकाट कर सकता है।  अकाली दल के सांसद प्रेम सिंह चन्दूमाजरा ने इसकी पुष्टि की है कि पार्टी की रणनीति तैयार करने के लिए बैठक बुलार्इ गई है। 


Aug 7 2018 5:50PM
akali dal bjp alliance lok sabha deputy speaker issue
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान