Breaking News

विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार

allegations on Vinay Hari

विनय हरी पर ठगी का आरोप हरदीप सिंह नही कर पाए साबित, गलत शिकायत पर कलंदरा तैयार
Punjab E News : ACOS के प्रधान हरदीप सिंह को विनय हरी के खिलाफ शिकायत देना महँगा पड़ा है। हरदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी की विनय हरी लोगो को गलत जानकारी दे रहा है, जबकि वह इसको इन्क्वायरी में साबित नही कर पाए।  
       दरअसल ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए विनय हरी ने एक वीडियो के माध्यम से वीजा के बारे में बताया था। जिस वीडियो में विनय हरी ने ऑस्ट्रेलिया के हॉलिडे वर्क वीजा के बताया था। जिसपर हरदीप सिंह ने DGP को अगस्त में विनय हरी के खिलाफ शिकायत ईमेल की। 
        सूत्रों मुताबिक जांच में हरदीप सिंह विनय हरी पर ठगी के आरोप साबित नही कर पाए। रिपोर्ट में विनय हरी ने अपने आप को मंज़ूरशुदा लाइसेंसी कारोबारी बताया है, वही रिपोर्ट में हरदीप सिंह ने विनय हरी का कारोबार और छवि खराब करने का ज़िक्र है। जिसके साथ हरदीप सिंह ठगी का आरोप भी साबित नही कर पाए।
        विनय हरी ने बातचीत दौरान कहा कि यह दरख़ास्त मेरे खिलाफ गलत दी गई थी। जिस दौरान जांच में सब साफ हो गया है। वही उन्होंने कहा कि वह एक कारोबारी है और हरदीप सिंह भी उनका भाई है। कई सालों वह एक दूसरे को जानते है, तो ना जाने हरदीप ने यह गलत शिकायत शिकायत क्यो दी। वह वीडियो में लोगो को जागरूक कर रहे थे, ना कि लोगो से ठगी मरना उनका मकसद था और ना ही लाखो करोड़ो की ठगी साबित हो पाई। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कोई गलत काम किया है तो वह उसकी सज़ा भुगतेगा।
      जारी........

Nov 15 2019 8:21PM
allegations on Vinay Hari
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

बाइक को लगी आग, दो युवक झुलसे --- चंद्र ग्रह कमजोर तो मन कमजोर, इस मंत्र का इस दिन करे जाप तो मिलेगा लाभ: जाने --- अकाली दल ने मुख्यमंत्री से कानून-व्यवस्था से समझौता न करते हुए अपनी कैबिनेट के दागी मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा, सुखजिंदर रंधावा को क्लीन चिट दिलाने के प्रयास को किया खारिज --- विजैइन्दर सिंगला को तुरंत बर्खास्त करें कैप्टन - भगवंत मान, सिंगला की बर्खास्तगी को लेकर राज्यपाल को मिलेगा ‘आप’ का प्रतिनिधिमंडल - हरपाल सिंह चीमा --- अकाली दल द्वारा एनडीए सरकार के नागरिकता संशोधन विधेयक को कल मंजूरी के लिए संसद में लाने के फैसले की प्रंशसा, कहा कि धर्म के आधार पर मुस्लिम व्यक्तियों को बाहर नही रखा जाना चाहिए --- राज्यपाल बदनौर द्वारा 71वें आम्र्ड फोर्सिज़ झंडा दिवस के अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि