फिर दहाड़ेंगे अवतार हैनरी,राहुल गाँधी ने दी बड़ी ज़िम्मेवारी

avtaar henry lok sabha elections 2019 publicity committee jalandhar

फिर दहाड़ेंगे अवतार हैनरी,राहुल गाँधी ने दी बड़ी ज़िम्मेवारी

Jalandhar  (punjab e news ) दोहरी वोट मामले में टिकट गंवाने के बाद अपने बलबूते पर जालंधर नार्थ हलके से अपने बेटे बावा हैनरी को रिकॉर्ड मतों से जितवाने वाले पंजाब के पूर्व मंत्री अवतार हैनरी की कांग्रेस में बड़े स्तर पर वापसी हुई है। कांग्रेस प्रधान राहुल गाँधी ने पंजाब कांग्रेस के इस धाकड़ नेता को बड़ी ज़िम्मेवारी से नवाज़ा है। राहुल ने लोक सभा चुनावों में प्रदेश की प्रचार कमेटी में अवतार हैनरी को स्थान दे कर सम्मान दिया है। 

 

      आज कांग्रेस द्वारा लोक सभा चुनावों को लेकर पंजाब में काम करने वाली विभिन्न कमेटियों की सूचि जारी की। प्रचार कमेटी में अवतार हैनरी का नाम भी शामिल है। बड़ी बात यह है कि दोआबा के नेताओं को लोक सभा चुनावों में खूब तवज्जो दी गई है। कोर्डिनेशन कमेटी में संतोख चौधरी के साथ श्री मति संतोष चौधरी को ज़िम्मेवारी दी गई है। आपको बता दें कि श्रीमती संतोष चौधरी भी लम्बे समय से नाराज़ चल रही थी। 

 

वही अगर प्रचार कमेटी की बात करें तो 25 सदस्यों वाली इस टीम में 5 नेता जालंधर से ही हैं। इनमें अवतार हैनरी के इलावा विधायक राजिंदर बेरी ,सुशिल रिंकू ,परगट सिंह तथा चौधरी सुरिंदर सिंह शामिल हैं। हैनरी ने पार्टी प्रधान राहुल गाँधी ,प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ,प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ का धन्यवाद व्यक्त किया है। 

 

उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान वह जनता के समक्ष मोदी सरकार की गलतियों को रखेंगे। हैनरी का दावा है की पंजाब सहित अन्य राज्यों से कांग्रेस जीत हासिल कर बहुमत से राहुल गाँधी  प्रधान मंत्री की कुर्सी  पर विराजमान होंगे। 


Feb 5 2019 1:17PM
avtaar henry lok sabha elections 2019 publicity committee jalandhar
Punjab E News

Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment