8 साल के बच्चे के मुंह में फटा गुब्बारा, मौत

baloon burst kid died faridabad

8 साल के बच्चे के मुंह में फटा गुब्बारा, मौत

Faridabad  (punjab e news ) बल्लभगढ़ शहर की यादव कॉलोनी में सोमवार को जिला परिषद की पूर्व चेयरपर्सन के घर में आयोजित शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल समारोह में आए 8 साल के बच्चे की मुंह में गुब्बारा फटने से मौत हो गई। यह बच्चा घर के बाहर गुब्बारे से खेल रहा था। 

 

     नरहावली गांव निवासी मुकेश भाटी की पत्नी योगिता भाटी पूर्व में जिला परिषद की चेयरपर्सन रही हैं। मुकेश भाटी काफी समय से अपने परिवार सहित बल्लभगढ़ शहर की यादव कॉलोनी में रहते हैं। सोमवार को मुकेश भाटी के भतीजे की शादी के लिए लड़कीवाले उसे देखने के लिए आने वाले थे। इस वजह से पूरे घर में खुशियों का माहौल था। घर के सदस्यों के अलावा रिश्तेदार भी घर पर ही मौजूद थे। घर पर आने वाले मेहमानों की आवभगत के लिए तरह-तरह के व्यंजन बनाए गए थे। मुकेश भाटी की भतीजी पूनम भी अपने बच्चों सहित इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई हुई थीं। 

 

                पूनम अपने परिवार के साथ फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में रहती हैं। बताया जाता है कि पूनम का 8 साल का बेटा अनुज परिवार के अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। तभी वह खेलने के लिए पड़ोस की दुकान से गुब्बारा ले आया। वह गुब्बारे में मुंह से हवा भर रहा था। ज्यादा हवा होने के कारण वह गुब्बारा फट गया। इसके बाद अनुज ने फूटे हुए गुब्बारे को दोबारा मुंह में डालकर फिर से फुला लिया। तभी वह गुब्बारा उसके मुंह के अंदर फूट गया, जिस वजह से फूटे हुए गुब्बारे का एक हिस्सा उसकी सांस की नली में चला गया। सांस की नली में गुब्बारे का हिस्सा जाने पर अनुज वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। 

 

इस पर वहां पर खेल रहे बच्चों ने शोर मचा दिया। बच्चे की हालत देख सभी घरवाले पहले कुछ समझ ही नहीं पाए। तभी वहां मौजूद बच्चों ने उनको बताया कि अनुज गुब्बारा फुला रहा था और वह उसके मुंह में फट गया। इसके बाद वह गिर गया। इसी बीच परिवार के लोग उसे घर के पास में ही बने अस्पताल में लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार में मनाई जा रही खुशियां मातम में बदल गईं। 


Jan 29 2019 1:01PM
baloon burst kid died faridabad
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment