Breaking News

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में बसंत पंचमी का त्यौहार मनाया गया

basant panchmi

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में बसंत पंचमी का त्यौहार मनाया गया

Punjab E News :  देवी सरस्वती की वंदना करने तथा बसंत ऋतू के स्वागत के लिए इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में बसंत पंचमी का त्यौहार बड़े उत्साह के साथ मनाया गया। 

महोत्सव की शुरुआत देवी सरस्वती की पूजा से हुई। सभी छात्रों और फैकल्टी सदस्यों ने सरस्वती देवी को पीले फूल चढ़ाये। छात्रों के लिए 'पतंग बाज़ी' और 'फूलों की सजावट ' प्रतियोगिताएं आयोजित की गयी बसंत ऋतू का स्वागत करने के लिए आई टी विभाग की छात्राओं द्वारा लोक नृत्य प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर सभी विभागों के छात्रों द्वारा पारंपिक पीले व्यंजन त्यार किये गए। रेडिओ सिटी से सैंडी ने अपनी विशेष उपसथति से इस उत्सव को और रोमांचित बनाया। 

डा. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरेक्टर, इनोसेंट हार्ट्स) ने इस विशेष दिन के महत्व से छात्रों को परिचित करवाया। उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए कल्चरल टीम को बधाई दी।


परिणाम

स्थान येलो डिश मेकिंग क्लास फ्लावर डेकोरेशन क्लास

पहला जसकरण BHMCT-4th Semester अमनदीप कौर BHMCT-4th Semester

दूसरा 

कोमल तथा गरिमा B.Sc. MLS-4th Semester अल्पना B.Com (Hons.)-2nd Semester

 


Jan 29 2020 8:03PM
basant panchmi
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील