Breaking News

बठिंडा के मंच से बोले खैहरा 'पंजाब में बनाएंगे अलग मंच ,एकमत दलों से करेंगे गठबंधन'

bathinda convension sukhpal khaihra aap aam aadmi party

बठिंडा के मंच से बोले खैहरा 'पंजाब में बनाएंगे अलग मंच ,एकमत दलों से करेंगे गठबंधन'

Bathinda  (punjab e news )  जैसा की उम्मीद थी आम आदमी पार्टी के बागी विधायक सुखपाल खैहरा ने बठिंडा कन्वेंशन के मंच से अपने इरादे ज़ाहिर कर दिए हैं। पंजाब के पांच विधायकों तथा भारी  संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं के सहयोग के चलते खैहरा ने अपनी राजनितिक आकाँक्षाओं की पूर्ति करते हुए आम आदमी पार्टी ख़िलाफ़ खुली जंग का ऐलान कर दिया। 


  अपने सम्बोधन में खैहरा ने पूर्व अकाली -भाजपा सरकार के साथ मौजूदा कांग्रेस सरकार पर हमले बोले। सुखपाल का भाषण कुछ इस तरह का था की जैसे वह पंजाब की जनता को उन्हें सत्ता सौंपने को कह रहे हो। वह बार बार तीसरे बदल की बात करते दिखे। आप हाईकमान की कार्रवाई से पहले ही खैहरा ने ऐलान कर केजरीवाल की मुश्किलें बड़ा दी है। 


जहाँ तक बात खैहरा द्वारा घोषित नए मंच की है तो पार्टी से निकलने के बाद सांसद धर्मवीर गाँधी तथा पूर्व प्रधान सुच्चा सिंह छोटेपुर भी अपना अलग फ्रंट बना चुके हैं। बड़ी खबर यही है की खैहरा ने केजरीवाल से सीधी बगवात का ऐलान कर अपना मंच बनाने का ऐलान कर दिया है।


Aug 2 2018 2:25PM
bathinda convension sukhpal khaihra aap aam aadmi party
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा