Breaking News

5 बोतल बीयर पी,जब पैसे मांगे तो अपने ही बच्चों के सामने उतारे कपड़े,किया हंगामा

beer hungama after drinks noida

5 बोतल बीयर पी,जब पैसे मांगे तो अपने ही बच्चों के सामने उतारे कपड़े,किया हंगामा

 Noida   (punjab e news ) सेक्टर-18 स्थित एक पब में 5 बोतल बीयर पीने के बाद एक महिला ने जमकर हंगामा किया। पब संचालक ने उससे जब बिल के रुपये मांगे तो उसने अपने कपड़े उतार दिए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला पुलिसकर्मियों से भी उलझ गई। बाद में महिला पुलिसकर्मियों ने उसे चादर ओढ़ाकर जिला अस्पताल भिजवाया। गुरुवार सुबह महिला को होश आया तो वह पुलिसकर्मियों से माफी मांगकर चली गई। 


         पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाली महिला बुधवार शाम करीब 4 बजे पब पहुंची। वह अपने 7 और 5 साल के बच्चों के साथ आई थी। पब में पहुंचकर उसने बीयर का ऑर्डर किया। साथ ही बच्चों के लिए चिप्स और कोल्ड ड्रिंक मंगवाई। थोड़ा-थोड़ा कर वह 5 बोतल बीयर पी गई। रात करीब 12 बजे तक वह नशे में चूर हो गई। जब मैनेजर ने उसे 5 हजार रुपये का बिल दिया तो वह आपे से बाहर हो गई और मैनेजर को भला-बुरा कहने लगी। इसके बाद वह अपने कपड़े उतारने लगी। उसे ऐसा करते देख बच्चे रोने लगे। बच्चों के रोकने पर भी उसपर कोई असर नहीं हुआ। 


मैनेजर ने हंगामे की सूचना 100 नंबर पर दी। कुछ ही देर में पीआरवी के साथ सेक्टर-18 चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे। इसके बाद थाना सेक्टर-20 से महिला पुलिसकर्मी को बुलवाया गया। इसके बाद महिला को जबरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 



चौकी इंचार्ज के मुताबिक महिला की सुरक्षा को देखते हुए रात भर 5 पुलिसकर्मी अस्पताल में रहे। दोनों बच्चे भी रात भर महिला के साथ रहे। सुबह होश में आने पर महिला ने पुलिस से अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने उसे एक हजार रुपये देकर बच्चों के साथ गाजियाबाद भिजवा दिया। एसएचओ मनीष सक्सेना के अनुसार महिला की हालत ठीक नहीं थी। इस वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। सुबह होश आने पर महिला ने बताया कि उसके पास पैसे नहीं हैं, तो एक हजार रुपये देकर घर भेज दिया गया। 


Jun 29 2018 2:02PM
beer hungama after drinks noida
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को उत्साहित करने पर केंद्रित रहेगा प्रोग्रैसिव पंजाब निवेशक सम्मेलन --- मल्टीमीडिया शो ने गुरू नानक देव जी के जीवन और शिक्षाओं को किया चित्रित, पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, जुडिशियल, आई.ए.एस अधिकारी और आई.पी.एस अधिकारियों के परिवारों ने लगाई हाजिऱी --- कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मृतक जगमेल सिंह के पारिवारिक सदस्यों को 6 लाख रुपए का चैक सौंपा, पंजाब सरकार द्वारा पीडि़त परिवार से किये वायदे समय पर पूरे किये जाएंगे --- पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने मोगा में तैनात ए.एस.आई. को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया काबू --- स्वास्थ्य मंत्री द्वारा जगमेल सिंह की मौत के मामले में मैडीकल अधिकारी की भूमिका की जांच करने के निर्देश --- अकाली दल ने रोपड़ तथा मोहाली के डिप्टी कमिशनरों को अवैध रेत माईनिंग कर रहे कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा