Breaking News

केजरीवाल की माफ़ी के बावजूद बोले भगवंत मान ,मजीठिया को फिर बताया ड्रग तस्कर

bhagwant alleges majithiya on drugs aap bhagwant mann on majithiya aap on drugs

केजरीवाल की माफ़ी के बावजूद बोले भगवंत मान ,मजीठिया को फिर बताया ड्रग तस्कर

Chandigarh  (punjab e news ) आम आदमी पार्टी के मुखिया व् दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने चाहे अपने ब्यान वापिस लेते हुए अकाली विधायक बिक्रम मजीठिया को नशे के मामले में क्लीन चिट दी है लेकिन पंजाब के नेता ऐसा मानने को तैयार नहीं है। पार्टी के पंजाब प्रधान तथा लोक सभा सांसद भगवंत मान ने आज एक बार फिर मजीठिया को लेकर सख़्त ब्यान जारी किया है। 


चंडीगढ़ में मुख्या मंत्री आवास के बाहर नशे को लेकर आप द्वारा दिए गए धरने के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए भगवंत ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को नशे का तस्कर बताया। उन्होंने आरोप लगाया की एस टी एफ की रिपोर्ट के बावजूद कैप्टन अमरिंदर सिंह मजीठिया को बचा रहे हैं। आप सांसद ने कहा की कांग्रेस सरकार आने से पंजाब में नशा ख़तम नहीं हुआ है। बिक्रम मजीठिया के लोग आज भी पंजाब में चिट्टे का धंधा चलाये हुए हैं। 


आम आदमी पार्टी जहाँ चंडीगढ़ में धरना दे रही थी वही सरकार नशे के मुद्दे को लेकर उच्च स्तरीय बैठक कर रही है। सरकार द्वारा आप नेताओं को मंगलवार का  समय दे कर प्रदर्शन खत्म करवाया गया। 


Jul 2 2018 2:27PM
bhagwant alleges majithiya on drugs aap bhagwant mann on majithiya aap on drugs
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने लुधियाना में तैनात ए.एस.आई. को 10,000 रुपए की रिशवत लेते हुए रंगे हाथों किंया काबू --- खेल मंत्री द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट पहली दिसम्बर से कराने का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट का उद्घाटन सुल्तानपुर लोधी और समापन डेरा बाबा नानक में होगा --- इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का ज़िला स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन, 16 स्वर्ण पदक जीते --- करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए जाने वाले पीले कार्ड धारक श्रद्धालुओं की फीस शिरोमणि कमेटी भरे-मुख्यमंत्री, भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों को पासपोर्ट की शर्त ख़त्म करने की अपील --- अकाली दल द्वारा भाई राजोआना की सजा माफी का स्वागत, डाॅ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि यह फैसला सिखों की जख्मी भावनाओं पर मरहम लगाने में अहम् भूमिका निभाएगा --- राज्य में 149.50 लाख मीट्रिक टन धान की खऱीद, 97.31 फीसदी धान की लिफ्टिंग हुई मुकम्मल