Breaking News

शर्मीली दुल्हन के बाद बोल्ड किरदार में आई भूमि पेडनेकर,फोटो देख कर होंगे हैरान

bhumi pednekar lust stories hot bhumi sexy pics

शर्मीली दुल्हन के बाद बोल्ड किरदार में आई भूमि पेडनेकर,फोटो देख कर होंगे हैरान

 Mumbai  (punjabenews ) तस्वीर देख कर हैरान होना लाज़मी है। यह है भूमि पेडनेकर, आपको याद ही होंगी इनकी पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा '. प्लस साइज हीरोइन के रूप में बड़े पर्दे पर आने वाली भूमि अपनी पहली फिल्म से ही छा गई थी। कई निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन हर रोल प्लस साइज वाला नहीं हो सकता था। इसके बाद भूमि ने इस कदर वज़न घटाया की सब देखते रह गए। 


    पहली फिल्म में मोटी दुल्हन बनी भूमि ने इस फिल्म में अपने आप को बदल कर दिखा दिया। फिल्म ठीक ठाक चली लेकिन उनके काम की खूब सराहना हुई। इस फिल्म के बाद भूमि पेडनेकर के लिए ग्लैमरस रोल के दरवाज़े खुल गए थे। दर्शक  अब लस्ट स्टोरीज नामक फिल्म में भूमि को अलग अंदाज़ में देख दाँतों टेल उंगलियां दबा लेंगे। हाल ही में मुंबई में अपनी फिल्म की प्रोमोशन के दौरान भूमि का नया अंदाज़ देख फोटोग्राफर अपनी उँगलियों को रोक नहीं पाए। भूमि हॉट ड्रेस में हॉट पोज़ देती देखी  गई। 


Jun 16 2018 3:34PM
bhumi pednekar lust stories hot bhumi sexy pics
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड