बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी बंदगी कालड़ा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

bigg boss contestant bandagi kalra fraud case

बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी बंदगी कालड़ा पर लगा  धोखाधड़ी का आरोप

 

Bengaluru   (punjab e news )  हिना खान के बाद एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी कालरा पर धोखाधड़ी का आरोप है। बेंगलुरु के रहने वाले युवराज सिंह यादव ने उन पर नकली आई-फोन का ऐड करके धोखा करने का आरोप लगाया है। युवराज ने बंदगी और दिल्ली की दो कंपनी-Different Collection और Nexafation.com के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करवा दिया है। 


शिकायतकर्ता युवराज का कहना है कि वह बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बंदगी को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बंदगी ने iphone X का विज्ञापन पोस्ट किया था, जिसकी कीमत 30,500 बताई गई थी। 


उन्होंने बताया, 'मैंने 61000 रुपए के दो फोन बुक कर दिए और अडवांस 13000 ऑनलाइन दे दिए। कुछ दिन बाद पोस्ट डिलीट हो गई तो मुझे कुछ शक हुआ। मैंने दिए गए नंबरों पर फोन किया तो सेलर ने फोन भेजने का आश्वसान दिया। मैंने बचे हुए 48000 रुपए भी डिलिवरी के वक्त दे दिए। 


मैं डिब्बा खोलने के बाद दंग रह गया क्योंकि उसमें दो डमी फोन रखे थे। इसके बाद मैंने कंपनी को कई फोन किए लेकिन जवाब नहीं मिला।' पुलिस का कहना है कि बंदगी सहित बाकी लोगों को नोटिस भेज दिए गए हैं, जवाब न मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


Jul 24 2018 1:39PM
bigg boss contestant bandagi kalra fraud case
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment