संजू बाबा के बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बनेगी बायोपिक

biopic kapil sharma sanju dirctor vinod tiwari

संजू बाबा के बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बनेगी बायोपिक

 Mumbai  (punjab e news ) कपिल शर्मा के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी समय से छोटे परदे से दूर हैं, और बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी' बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा पाई है. लेकिन अब कपिल शर्मा के फैन्स को उनकी जिंदगी का संघर्ष और कामयाबी का सफर पूरी तरह नजर आने वाला है. 


हिंदी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ के निर्देशक विनोद तिवारी जल्‍द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक (Biopic) लेकर आने वाले हैं. उनकी इच्‍छा है कि वे कपिल शर्मा की बायोपिक बनाएं और उसमें कपिल खुद अपना किरदार करें. विनोद तिवारी का कहना है कि अगर कपिल अपनी बायोपिक में अपना कैरेक्‍टर खुद प्‍ले करेंगे, तो उनके साथ काम करना अच्‍छा लगेगा. लेकिन अगर वे इससे इंकार करते हैं, तो उन्‍हें लगता है कि कपिल की जगह कृष्‍णा अभिषेक फिट होंगे. दोनों ही कॉमेडी में माहिर हैं, इसलिए कृष्‍ण अभिषेक कपिल शर्मा के चरित्र से न्‍याय कर सकेंगे. विनोद को कपिल शर्मा की बायोपिक की प्रेरणा 'संजू (Sanju)' से मिली है.


कपिल शर्मा की बॉयोपिक के ख्‍याल के बारे में विनोद तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘संजू’ देखने के बाद मैं एक बायोपिक के बनाने के लिए प्रेरित हुआ और मुझे महसूस हुआ कि वो बायोपिक कपिल शर्मा की हो सकती है. मुझे लगता है कि उनकी स्‍टोरी को बाहर आना चाहिए. इसके लिए मैंने प्रोड्यूसर से बात की, जो कपिल की बायोपिक बनाने को इंटरेस्‍टेड हैं. हालांकि मैं साल 2010 में ही कपिल की बायोपिक बनाना चाहता था, तब प्रोड्यूसर रेडी नहीं थे. मगर अब तैयार हैं.


Jul 6 2018 12:52PM
biopic kapil sharma sanju dirctor vinod tiwari
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment