Breaking News

15 अगस्त को 15 जिलों में पैदल यात्रा निकालेगी भाजपा - राठौड़

bjp meeting jalandhar bjp rakesh rathore paidal yatra

15 अगस्त को 15 जिलों में पैदल यात्रा निकालेगी भाजपा - राठौड़

 

Jalandhar  (punjab e news )   भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मालिक के अमृतसर स्थित घर के बहार कोंग्रेसी कार्यकार्ताओं द्वारा की गयी हरकत के बाद अब भाजपा इस मसले को ठंडा नहीं पड़ने देना चाहती .इसी को लेकर आज भाजपा ने पूरे पंजाब में काला दिवस मनाया . इसी को लेकर आज जालंधर में भी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा दफ्तर में एक मीटिंग की गयी .मीटिंग के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पंजाब भाजपा के महा सचिव राकेश राठोड ने कहा की भाजपा प्रदेश प्रधान पर कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं दवार कातिलाना हमला किया गया है जिससे साफ़ हो गया है की पंजाब में अगर भाजपा के प्रदेश प्रधान तक सुरक्षित नहीं तो आम लोगों का क्या हाल होगा . 


   उन्होंने कहा की पंजाब में कोंग्रेस सरकार पूरी तरह से नाकाम हो रही है . जो वादे कोंग्रेस ने चुनाव के वक्त किये थे उनमे से एक भी वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ है उल्टा यहाँ नशा बढ़  गया है और कानून व्यवस्था का कोई अता  पता नहीं नहीं . उन्होंने कहा की भाजपा इस बात को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगी और आने वाली 15 तारिख को पंजाब के 15 जिलों में पैदल यात्रा निकालेगी जिसमे वो एक तरफ जहाँ भाजपा द्वारा किये गये कामो के बारे में लोगों को जागरूक करेंगे साथ ही  कोंग्रेस की नाकामी और वादा खिलाफी के बारे में भी लोगों को जागरूक करेंगे  .


Jul 31 2018 3:47PM
bjp meeting jalandhar bjp rakesh rathore paidal yatra
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान