Breaking News

पाकिस्तान में दहला लोकतंत्र ,वोटिंग दौरान धमाका ,25 की मौत

blast in pakistan polling in pakistan blast quetta

पाकिस्तान में दहला लोकतंत्र ,वोटिंग दौरान धमाका ,25 की मौत

 

Quetta    (punjab e news ) पाकिस्तान के क्वेटा में जोरदार धमाका हुआ है जिसमें 25 लोगों की मौत हो गयी. धमाके में करीब 40 लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि क्वेटा में हुआ धमाका एक आत्मघाती हमला था. क्वेटा में हुआ धमाका पुलिस की एक गाड़ी के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक वह हमलावर पोलिंग स्टेशन में घुसना चाहता था.


   स्वाबी में पीटीआई और एएनपी समर्थकों के बीच झड़प में 1 की मौत हो गयी जबकि कुछ लोग घायल हो गये. मरदान में भी एएनपी और पीटीआई के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर है. इधर , राजनपुर इलाके में पीटीआई और पीएमएल के कार्यकर्ताओं के बीच भी झड़प की खबर है जिसके बाद वहां पुलिसबल को तैनात किया गया है. 


नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला ने पाकिस्तान के लोगों खासकर महिलाओं से वोट डालने की अपील की. वहीं क्रिकेटर वसीम अकरम ने ट्वीट कर इमरान खान का समर्थन किया.


Jul 25 2018 12:30PM
blast in pakistan polling in pakistan blast quetta
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त