जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के एक स्कूल में ब्लास्ट, 12 छात्र घायल

blast in school j&k

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के एक स्कूल में ब्लास्ट, 12 छात्र घायल

J & K (punjab e news ) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले स्थित एक प्राइवेट स्कूल में ब्लास्ट में करीब 12 बच्चे घायल हो गए हैं। इस हादसे में घायल बच्चे नौवीं और 10 वीं कक्षा के बताए जा रहे हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है और स्कूल को खाली करा लिया गया है।


  बताया गया कि पुलवामा के नवरबल में स्कूल के क्लासरूम के अंदर हुए बम धमाका हुआ था, फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। स्कूल के टीचर जावेद अहमद ने बताया, 'मैं उस वक्त पढ़ा रहा था तभी विस्फोट हुआ। मैं यह स्पष्ट नहीं बता सकता कि कितने छात्र घायल हुए हैं।' घटना की शुरुआती जांच में सामने आया है कि बच्चे विस्फोटक सामान लेकर जा रहे थे।

    दरअसल स्कूल रतनीपोरा एनकाउंटर साइट के बगल में स्थित है। इसलिए आशंका व्यक्त की जा रही है कि विस्फोटक सामान एनकाउंटर स्थल से लाए गए हैं। इससे पहले ग्रेनेड अटैक की आशंका जताई जा रही थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। हादसे के चलते घायल बच्चे और माता-पिता काफी घबराए हुए हैं।

   वहीं पुलिस ब्लास्ट के कारणों का पता लगा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक प्राइवेट स्कूल में एक्स्ट्रा क्लास चल रही थी जिसमें नौवीं और दसवीं कक्षा के छात्र शामिल थे।


Feb 13 2019 4:48PM
blast in school j&k
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment