Breaking News

टिक-टॉक वीडियो बनाते वक्त झील में डूबा युवक, मौत

boy drowned while recording video

टिक-टॉक वीडियो बनाते वक्त झील में डूबा युवक, मौत

Punjab E News :- इन दिनों टिक-टॉक पर वीडियो बनाने का क्रेज देश के ज्यादातर युवाओं में छाया है। मगर टिक-टॉक की दिवानगी ने एक और युवा की जान ले ली। यह मामला हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक झील पर पॉपुलर वीडियो शेयरिंग एप पर वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

        युवक की पहचान नरसिम्हा के रूप में हुई। वह टिक-टॉक पर वीडियो बनाने के लिए अपने दोस्त प्रशांत के साथ पानी में गया और फिल्मी गानों की धुन पर डांस करने लगा। बाद में वह अकेले वीडियो के लिए पोज करने लगा, जबकि उसका साथी कुछ दूर से मोबाइल पर इसे शूट करने लगा। नरसिम्हा गलती से फिसल गया और पानी जा गिरा और उसे तैरना नहीं आता था, जिस वजह से वह डूब गया।

       इस बीच प्रशांत मदद के लिए चिल्लाता रहा लेकिन कोई बचाने के लिए नहीं आया। पुलिस ने गुरुवार को शव बरामद किया।


Jul 12 2019 11:52AM
boy drowned while recording video
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





कपूरथला के राहत कार्यों में 5 ऐंबूलैंसों, 20 मैडीकल टीमों और 16 नावों को किया शामिल, दो दिनों में 1600 राशन पैकटों सहित 20 लीटर वाले पानी के कैन बांटे --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- अरूण जेटली एक उदार ,धर्मनिरपेक्ष भारत तथा पंजाबियत के प्रतीक थेः सरदार बादल --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा केंद्र सरकार से बाढ़ प्रभावित राज्यों की सूची में पंजाब को भी शामिल करने की मांग --- पंजाब सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के किसानों को आगामी रबी सीजन के लिए गेहूँ के उच्च उपज वाले बीज करवाए जाएंगे मुफ़्त मुहैया --- कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा अरुण जेतली के निधन पर दुख व्यक्त