Breaking News

रिश्वत केस में पंजाब पुलिस के पूर्व अधिकारी को 3 साल की सजा

bribe case former aig law court chandigarh

रिश्वत केस में पंजाब पुलिस के पूर्व अधिकारी को 3 साल की सजा

Chandigarh  (punjab e news ) 50 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ने के मामले में पंजाब पुलिस के पूर्व ए.आई.जी. पी.एस. संधू को आज सी.बी.आई. की स्पेशल कोर्ट ने दोषी करार दिया। इसी के साथ कोर्ट ने संधू को 3 साल की सजा और लगभग 1 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया है। करीब 7 साल केस चलने के बाद कोर्ट ने आज इस मामले पर शुक्रवार को अपना फैसला सुनाया। 


बता दें कि संधू को 7 साल पहले सी.बी.आई. ने सैक्टर-28 की एक कॉफी शॉप से गिरफ्तार किया था। संधू पर धोखाधड़ी के केस में एक आरोपी के पक्ष में रिपोर्ट बनाने के एवज में 50 हजार रुपए रिश्वत मांगने के आरोप थे।


Aug 3 2018 6:10PM
bribe case former aig law court chandigarh
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील