अमित तनेजा ने बजट को बताया 'मास्टर स्ट्रोक'

budget 2019 punjab bjp amit taneja

अमित तनेजा ने बजट को बताया 'मास्टर स्ट्रोक'

Jalandhar  (punjab e news ) केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल द्वारा किए गए अंतरिम बजट को पंजाब भाजपा ने मास्टर स्ट्रोक बताया है। पंजाब के मीडिया सह प्रभारी अमित तनेजा का कहना  है कि मोदी सरकार ने इस बजट में हर वर्ग खासकर किसानों व् मध्यमवर्ग का खास ध्यान रखा है। 

 

    पंजाब इ न्यूज़ से खास बातचीत के बाद पंजाब के तेज तर्रार नेता ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पेश किया बजट एतिहासिक है तथा इससे पहले देश में कभी भी किसानों तथा मध्यमवर्ग के लोगों की सुध नहीं ली गयी थी। तनेजा के मुताबिक मोदी सरकार ने अपने हरेक बजट में लोगों को बेहतर सुविधाएं दी है। 

 

मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा इस बजट को जुमला कहने पर तनेजा ने पलटवार किया है। उन्होंने कैप्टन को याद दिलाते हुए कहा कि सौगंध खा कर पंजाब में नशा ख़त्म करने की बात करना तथा बाद में इससे मुकर कर केवल इस पर नियंत्रण रखने की बात करना जुमला होता है। पंजाब के मीडिया सह प्रभारी अमित तनेजा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि युवाओं को स्मार्ट मोबाइल फ़ोन तथा रोज़गार देने के झूठे वायदे करने वाली कांग्रेस अभी भी जनता को गुमराह करने से बाज नहीं आ रही है।उन्होंने कैप्टन को अपने चुनावी मेनिफेस्टो की तरफ ध्यान देने की बात की है।  

 

वही विपक्षी दलों द्वारा इसे वोट खरीदने वाला बजट कहने पर भी तनेजा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो लोग इतने  सालों  में किसानों की सुध नहीं ले पाए अब वह सरकार में मीन मेख निकाल कर अपने मन को तस्सली दे रहे हैं। तनेजा ने कहा कि बजट चाहे जैसे भी हो पर देश की जनता मोदी को ही देश के अगले प्रधान मंत्री के रूप में देखना पसंद करती है।  


Feb 1 2019 6:40PM
budget 2019 punjab bjp amit taneja
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment