Breaking News

हे भगवान् : दिल्ली के एक घर में मिले 11 शव ! कत्ल या सुसाईड ?

buradi murder suicide 11 dead bodies

हे भगवान् : दिल्ली के एक घर में मिले 11 शव ! कत्ल या सुसाईड ?

New delhi (punjab e news )   उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में एकसाथ 11 शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला संत नगर के गुरुगोविंद सिंह हॉस्पिटल के सामने गली नंबर 2 का है। मरने वालों में 10 की आंखों पर पट्टी बंधी मिली और वे रेलिंग से लटके मिले जबकि एक का शव जमीन पर मिला। 


   ऐसी खबरें भी मिल रही हैं कि मरने वालों में किसी के हाथ बंधे मिले, किसी के पैर बंधे मिले तो किसी के मुंह पर भी पट्टी बंधी मिली। दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी ने कहा कि मृतकों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस हर ऐंगल से इस मामले की जांच कर रही है।मौके पर पहुंची पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि यह मामला सामूहिक सूइसाइड का है या सामूहिक हत्या का। फिलहाल सूइसाइड या हत्या के कारणों की कोई जानकारी नहीं मिली है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि अगर यह सूइसाइड है तो इतनी बड़ी संख्या में लोगों के सूइसाइड का क्या कारण हो सकता है। इस ऐंगल से भी जांच की जाएगी कि यह किसी आपसी रंजिश की वजह से सामूहिक हत्याकांड का मामला तो नहीं।


   मरने वाले लोग दो भाइयों के परिवार से थे। मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष हैं। इनमें से एक का प्लाईवुड का कारोबार है और दूसरे की परचून की दुकान थी। 


Jul 1 2018 11:21AM
buradi murder suicide 11 dead bodies
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान