Breaking News

राजनीती : अब आप मुझे अच्छे लगने लगे

captain amrinder in support of rahul gandhi pm candidate 2019 lok sabha elections congress party

राजनीती : अब आप मुझे अच्छे लगने लगे

Jalandhar (punjab e  news ) कांग्रेस पार्टी की  कार्य समिति की बैठक में भाग लेने नई दिल्ली गए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2019 लोक सभा चुनावों से पूर्व पार्टी प्रधान राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री का सशक्त उम्मीदवार बता कर अपना क़र्ज़ अदा कर दिया है। भूतकाल में राहुल और कैप्टन के आपसी संबंध किसी को भूले नहीं है। राहुल को प्रधानमंत्री बनाने में लगी माँ सोनिया गांधी के अभियान के तहत कैप्टन ने एक बार फिर से राहुल की सियासी कुशलता को लेकर बड़ा ब्यान जारी किया है। 


    बात कुछ ज़्यादा पुरानी नहीं है। 2013 में लोक सभा चुनावों की दस्तक के दौरान पंजाब की प्रधानगी हासिल न होने के बाद तत्कालीन प्रधान प्रताप सिंह बाजवा के साथ साथ कैप्टन ने राहुल गाँधी पर भी शाब्दिक हमले करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सोनिया गाँधी के कहने पर कैप्टन न चाहते हुए भी अमृतसर लोक सभा सीट से भाजपा दिग्गज अरुण जेटली से भीड़ गए थे। तब एक लाख से ज़्यादा वोटों से जीते कैप्टन ने अब तक पीछे मूड के नहीं देखा है। 


      सीटों के गणित को देखते हुए राहुल गांधी पंजाब में सांसदों की बढ़ाने तथा लोक सभा में जीत हासिल करने के लिए सोनिया गाँधी के ज़रिये कैप्टन से ब्यान जारी करवा रहे हैं। वहीँ ज़िन्दगी का आखिरी चुनाव लड़ कर मुख्यमंत्री बने कैप्टन अमरिंदर सिंह सब बातों को भूल कर पार्टी प्रति वफादारी निभा रहे हैं। 


Jul 23 2018 12:06PM
captain amrinder in support of rahul gandhi pm candidate 2019 lok sabha elections congress party
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

ओंटारियो से मेंबर ऑफ लेजिस्लेटिव असेंबली नीना तांगड़ी गुरु नगरी सुल्तानपुर लोधी में श्री गुरु नानक देव जी के 550 प्रकाश पर्व की मौके पर हुई नतमस्तक, मुख्यमंत्री से एग्रीकल्चर और इमीग्रेशन जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा --- इनोसेंट हाट्र्स में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं पर चलने तथा सशक्त भारत के निर्माण के संदेश के साथ यूफोरिया-2019 सम्पन्न --- प्रकाश पर्व को समर्पित विधानसभा का विशेष सत्र--- मुख्यमंत्री द्वारा आने वाली पीढ़ीयों को वातावरण प्रदूषण से बचाने का न्यौता --- इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशंस द्वारा इंटर स्कूल प्रतियोगिता 'तरंग-2019' का आयोजन --- पंजाब विधानसभा का सत्र में मनमोहन ने कहा दुनिया के लिए फिरकापरस्ती बड़ा खतरा --- भैरो बाजर में जी एस टी लुधियाना टीम की रेड