Breaking News

डिवाइडर से टकरा चकनाचूर हुई Honda City कार, दो युवकों की मौत

car accident honda city phagwara accident

डिवाइडर से टकरा चकनाचूर हुई Honda City कार, दो युवकों की मौत

Phagwara  (punjab e news )  फगवाड़ा के शुगर मिल के पास शुक्रवार सुबह एक Honda City कार का टायर फट गया. जिस कारण गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और चकनाचूर हो गई. गाड़ी के कई टुकड़े हो गए। गाड़ी में सवार 3 लोगों में से दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.


         प्राप्त जानकारी अनुसार गाड़ी का टायर फटने से भयानक हादसा हुआ जिस कारण गाड़ी जो है डिवाइडर से टकराकर चकनाचूर हो गई गाड़ी कि कई टुकड़े हो गए. गाड़ी में मौजूद तीन दोस्तों में से दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई और एक दोस्त की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में युवक गुरसेवक सिंह है बाकी के दो दोस्त नवदीप सिंह और जगजीत सिंह की मौत हो चुकी है। 


   जानकारी अनुसार नवदीप सिंह पुत्र  मनजीत सिंह वासी  भोगपुर ने  कनाडा की फाइल बनाई थी जिसको वह किसी के पास जांच करवाने लेकर जा रहे थे नवदीप को डर था कि कहीं उसकी कनाडा की फाइल जो है रिजेक्ट ना हो जाए इसी सिलसिले में वह अपने दोस्तों के साथ गाड़ी से फगवाड़ा की तरफ आ रहा था जहां पर गाड़ी बेकाबू हो गई और मौके पर ही नवदीप और उसके दोस्त की मौत हो गई.


आपको बता दें कि गाड़ी जो है इतनी तेज रफ्तार थी कि गाड़ी के टुकड़े टुकड़े हो गए.  गाड़ी की छत तक उड़ गई और एयर बैग भी खुल गए थे। मौके पर लोगों ने पहुंच गाड़ी में से व्यक्तियों को बाहर निकाला और घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया।


Aug 3 2018 6:27PM
car accident honda city phagwara accident
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

खरीफ 2019 के दौरान कीटनाशकों का प्रयोग 35 प्रतिशत घटा, तंदुरुस्त पंजाब मिशन ने कृषि रासायनों के प्रयोग को घटाकर किसानों के 355 करोड़ रुपए बचाए: पन्नू --- दलित नौजवान की मौत का मामला : पारिवारिक मैंबर को 5 हज़ार रूपए प्रति माह पैंशन और नौकरी मुहैया करवाएंगे, दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा : धर्मसोत --- सुखना झील, चंडीगढ़ में गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ‘फ्लोटिंग लाईट एंड साउंड शो’ 18 और 19 नवंबर को होगा, पंजाब सरकार और यू.टी प्रसाशन की तरफ से लोगों को शो देखने के लिए खुला आमंत्रण --- पंजाब दीवाली बंपर ने लुधियाना के डेयरी मालिक का घर किया रौशन, जीता 2.50 करोड़ का पहला इनाम --- तीसरा मिलटरी लिटरेचर फेस्टिवल -2019 : बच्चे फिटनेस और वातावरण संभाल की आदत को रोज़मर्रा का हिस्सा बनाएं: डीजीपी संजय बेनीपाल --- चंगालीवाला कांड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को मिलेंगे भगवंत मान