डिवाइडर से टकरा चकनाचूर हुई Honda City कार, दो युवकों की मौत

car accident honda city phagwara accident

डिवाइडर से टकरा चकनाचूर हुई Honda City कार, दो युवकों की मौत

Phagwara  (punjab e news )  फगवाड़ा के शुगर मिल के पास शुक्रवार सुबह एक Honda City कार का टायर फट गया. जिस कारण गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और चकनाचूर हो गई. गाड़ी के कई टुकड़े हो गए। गाड़ी में सवार 3 लोगों में से दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.


         प्राप्त जानकारी अनुसार गाड़ी का टायर फटने से भयानक हादसा हुआ जिस कारण गाड़ी जो है डिवाइडर से टकराकर चकनाचूर हो गई गाड़ी कि कई टुकड़े हो गए. गाड़ी में मौजूद तीन दोस्तों में से दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई और एक दोस्त की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में युवक गुरसेवक सिंह है बाकी के दो दोस्त नवदीप सिंह और जगजीत सिंह की मौत हो चुकी है। 


   जानकारी अनुसार नवदीप सिंह पुत्र  मनजीत सिंह वासी  भोगपुर ने  कनाडा की फाइल बनाई थी जिसको वह किसी के पास जांच करवाने लेकर जा रहे थे नवदीप को डर था कि कहीं उसकी कनाडा की फाइल जो है रिजेक्ट ना हो जाए इसी सिलसिले में वह अपने दोस्तों के साथ गाड़ी से फगवाड़ा की तरफ आ रहा था जहां पर गाड़ी बेकाबू हो गई और मौके पर ही नवदीप और उसके दोस्त की मौत हो गई.


आपको बता दें कि गाड़ी जो है इतनी तेज रफ्तार थी कि गाड़ी के टुकड़े टुकड़े हो गए.  गाड़ी की छत तक उड़ गई और एयर बैग भी खुल गए थे। मौके पर लोगों ने पहुंच गाड़ी में से व्यक्तियों को बाहर निकाला और घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया।


Aug 3 2018 6:27PM
car accident honda city phagwara accident
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment