Breaking News

छलका मल्लिका शेहरावत का दर्द 'अभिनेताओं साथ 'सोने' से मना किया तो नहीं मिली फिल्में '

casting couch in bollywood mallika sehrawat sex in bollywood sleep with hero

छलका मल्लिका शेहरावत का दर्द 'अभिनेताओं साथ 'सोने' से मना किया तो नहीं मिली फिल्में '

Mumbai (punjab e news ) कई बार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्याह पहलुओं से दर्शक रूबरू नहीं होते हैं। ऐसा ही एक अनुभव बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी शेयर किया। बड़े पर्दे पर अपने बोल्ड सींस से दर्शकों को चौंकाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का कहना है कि इस छवि की एक कीमत होती है। 


   निर्देशक, सह-कलाकार सहित सभी को लगता था कि मैं आसानी से 'समझौता’ कर लूंगी पर ऐसा नहीं है। 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ से बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन का पर्याय बनी मल्लिका का कहना है कि इस छवि से लोगों को मेरे चरित्र पर टिप्पणी करने का मौका मिल गया। 


मुझ पर कई तरह के आरोप लगे। अगर बड़े पर्दे पर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनते हैं, किस करते हैं तो आपको अनैतिक महिला समझ लिया जाता है। मुझे फिल्मों से इसलिए बाहर निकाल दिया गया क्योंकि अभिनेता कहते थे कि तुम मेरे साथ संबंध क्यों नहीं बना सकतीं?अगर तुम बड़े पर्दे पर ऐसा कर सकती हो तो निजी जिंदगी में ऐसा करने में क्या आपत्ति है? मैंने मना कर दिया और मेरे हाथ से कई फिल्में चली गईं। यह समाज की सोच को प्रतिबिंबित करता है, जिसका सामना महिलाएं हमारे देश में करती हैं। 


Jul 4 2018 1:05PM
casting couch in bollywood mallika sehrawat sex in bollywood sleep with hero
Punjab E News

Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता 9 बजे से 9 मिनट तक घर की जहाँ लाइट बंद, मोदी ने ट्वीट की यह मंगलकामना, पढ़े --- कोविड-19 के विरुद्ध जंग में ड्यूटी तन-मन से निभाकर मिसाल कायम करने वाले पुलिस मुलाजि़मों के सम्मान के लिए विशेष अवॉर्ड शुरू करने का फ़ैसला --- राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पंजाब सरकार से भाई निर्मल सिंह खालसा के साथ मौत से पहले तथा बाद में हुए भेदभाव की जांच के लिए सिट का गठन करने के लिए कहा --- अकाली दल ने राज्य में दीर्घकालीन कर्फ्यू के कारण पैदा हुए समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री से सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कहा --- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हजूरी रागी भाई निर्मल सिंह के पुत्र और भतीजे के साथ की बातचीत, देहांत पर दुख प्रकट किया और कोविड-19 पीडि़त पारिवारिक सदस्यों के इलाज में पूरी मदद का दिया भरोसा --- सुखबीर सिंह बादल द्वारा मोदी से ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों की देखभाल का मुद्दा उठाने की अपील