पत्नी ने नपुंसक बता मांगा तलाक, पति ने दूसरी महिला के साथ सेक्स विडियो बना पत्नी को भेजा

chennai sex video talaak husband wife

पत्नी ने नपुंसक बता मांगा तलाक, पति ने दूसरी महिला के साथ सेक्स विडियो बना पत्नी को भेजा

 

Chennai  (punjab e news )  चेन्नै में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने पति से तलाक के लिए नपुंसकता के ग्राउंड पर कोर्ट में मामला दायर किया। पति की मर्दानगी पर सवाल उठा तो उसने एक दूसरी महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका पूरा विडियो शूट करके अपनी पत्नी और ससुर के मोबाइल पर भेज दिया। इधर, अपनी पत्नी को सबक सिखाने के चक्कर में पति अब जेल पहुंच गया है।


    मामला हैदराबाद के लाल बहादुर नगर का है। यहां रहने वाले विबावसु की शादी मुतामिज नगर की रहने वाली अनुषा के साथ 2016 में हुई थी। एमकेबी नगर ऑल वीमेन पुलिस की इंस्पेक्टर डी चित्रा ने बताया कि शादी के बाद दोनों पंद्रह दिनों तक साथ रहे। इस बीच दोनों के बीच झगड़ा हुआ और अनुषा अपने माता-पिता के घर वापस आ गई। दोनों परिवारों ने अनुषा और विबावसु के बीच सब ठीक करने का कई बार प्रयास किया। 


      अनुषा ने फैमिली कोर्ट ने विबावसु से तलाक लेने के लिए केस दायर कर दिया। उसने तलाक का ग्राउंड विबावसु का नपुंसक होना बताया। विबावसु को जब तलाक के ग्राउंड का पता चला तो वह नाराज हो गया। उसने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप को झूठा साबित करने के लिए एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसका पूरा विडियो शूट करवाया। इंस्पेक्टर ने बताया कि सेक्स के दौरान विबावसु और उस महिला के साथ कमरे में एक और व्यक्ति था जो रिकॉर्डिंग कर रहा था। 


Jul 31 2018 12:54PM
chennai sex video talaak husband wife
Source: punjab e news

Crime News

Leave a comment