Breaking News

चिदंबरम को SC से झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज, ई डी कर सकती है गिरफ्तार

chidambaram hearing supreme court

चिदंबरम को SC से झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज, ई डी कर सकती है गिरफ्तार

Punjab E News :- सुप्रीम कोर्ट से पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने पी. चिदंबरम को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है और उनकी याचिका को खारिज कर दिया है। 

 अब प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ के लिए पी. चिदंबरम को हिरासत में ले सकती है। एजेंसी पूर्व वित्त मंत्री को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है। सूत्रों की मानें तो वीरवार को ही ईडी पूर्व वित्त मंत्री को हिरासत में ले सकती है।

 


Sep 5 2019 11:42AM
chidambaram hearing supreme court
Source: Punjab E News

Crime News

Leave a comment





Tadlhan Talhan Talhan

Latest post

‘आप’ ने शराब माफिया पर नकेल डालने के लिए शराब निगम बनाने की मांग की, बजट सत्र के दौरान शराब निगम, बिजली समझौते रद्द करें व हितों के टकराव संबंधी प्राईवेट बिल स्पीकर को सौंपा --- इनोसैंट हाट्र्स ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस में इंटर डिर्पाटमैंट फेस्ट एस्परैंजा-2020 किया गया आयोजित --- अकाली दल द्वारा बिजली की दरों में बढ़ोतरी, बिजली घोटाले तथा बहबलकलां पुलिस फायरिंग के पीड़ितों को न्याय प्रदान करने जैसे ज्वलंतशील मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 15 दिवसीय बजट सत्र की मांग --- योगी सरकार को झटका : रेप मामले में उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA के खिलाफ़ FIR --- प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए शाहीन बाग पहुंचे वार्ताकार ट्विटर पर भी मांगे सुझाव --- भारत के कप्तान विराट कोहली के जानिए - क्या है फ्यूचर प्लान